Monday, Aug 15, 2022
-->
kim-jong-un-covid-vaccine-china-north-korea-sobhnt

उत्तर कोरिया में कोरोना के मरीज भूख से मर रहे, किम ने परिवार संग चुपचाप लगवा ली वैक्सीन

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हमेशा की तरह अपने तानाशाह शासक की वजह से चर्चा में रहना वाला देश उत्तर कोरिया (North Korea) एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार चर्चा का कारण है कोरोना की वैक्सीन। बता दें जापानी खूफियां सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग उन ने और उनके परिवार ने चुपके से कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। 

नेपाल के रास्ते UP में दाखिल हो सकते हैं PFI के 12 सदस्य, खुफिया एजेंसियों ने दी अहम जानकारी

चीन ने की मदद
जापान  की 19fortyfive.com के सूत्रों के हवाले से यह खुलासा किया गया है। इसके अलावा यह भी खुलासा किया गया है कि किम को यह वैक्सीन गुपचुप तरीके से चीन ने मुहैया कराई है।  यह वैक्सीन किम जोंग उन के साथ उनके परिवार और कुछ वरिष्ठ अधिकारियों को भी लगाई गई है। बता दें इस बात की खबर किसी को नहीं हैं।  

विवादों से रहा है शेहला रशीद का पुराना नाता, पिता ने भी कहा एंटीनेशनल, जानें कैसे हुई शुरूआत

कोरोना के मरीजों का नहीं आया आंकड़ा सामने
इससे पहले रॉयटर्स की रिपोर्ट में कहा गया था कि एस्ट्राजेनका कंपनी की कोरोना वैक्सीन के डेटा हैक करने के पीछे नॉर्थ कोरिया को संदिग्ध के तौर पर देखा जा रहा है। वहीं, नॉर्थ कोरिया कोरोना वायरस से काफी अधिक जूझ रहा है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर देश में कोरोना मरीजों की संख्या कितनी है, ये आंकड़ा जारी नहीं किया गया है।

किसान आंदोलन पर कनाडा के पीएम ने दी प्रतिक्रिया, बताया- स्थिति चिंताजनक है

जनता मर रही है भूखी
दावा किया गया था कि कोरोना समय में उत्तरकोरिया ने सूचनाओं को नहीं आने दिया। जिसके बाद देश में अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि देश में कितने कोरोना के मरीज हैं। उत्तर कोरिया में लोग पहले से ही भारी गरीबी का सामना कर रहे हैं। ऐसे में कोरोना के आने के बाद वहां की जनता की हालत और खराब हो गई है। 
  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.