Thursday, Apr 02, 2020

सीसीडी के फ्रिज में कॉकरोच का वीडियो बनाते छात्र से दुर्व्यवहार

  • Updated on 3/29/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। जयपुर मेंं हवा महल के निकट फैफे कॉफी डे (सीसीडी) के फ्रिज मेंं कॉकरोच देखकर उसका वीडियो बना रहे कानून के एक विद्यार्थी के साथ सीसीडी की एक महिला कर्मचारी के कथित तौर पर थप्पड़ जडऩे वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

उत्तरप्रदेश में अवैध बूचड़खाने के खिलाफ NGT में याचिका

मामले के अनुसार अर्पण वर्मा अपने कुछ मित्रों के साथ सीसीडी गया। वहां के फ्रिज में कॉकरोच दिखाई देने पर उसने सीसीडी के कर्मचारियों को इस बारे में बताया लेकिन जब कर्मचारियोंं ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया तो वह कॉकरोच और कर्मचारी का वीडियो बनाने लगा। 

इस वीडियो को वर्मा के एक दोस्त ने सोशल साइट पर शेयर किया जिसके बाद यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला कब का है इसका जिक्र नहीं है। सीसीडी ने ट्वीट किया, ‘हम हाल ही में जयपुर मेंं हुई घटना के बारे में ग्राहक से बातचीत कर वास्तविकता का पता लगाने का प्रयास कर रहे हंै। मामले में उचित कदम उठाया जाएगा।’ पुलिस में इस संबंध में फिलहाल मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.