Friday, Jul 01, 2022
-->
ljp chirag paswan nitish kumar bihar election sobhnt

चिराग ने नीतीश को दिया जवाब, मैं जमूरा तो मदारी कौन ? ये PM का अपमान!

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (chirag paswan) इस समय बिहार चुनाव में लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हो रहे हैं। चिराग पासवान नीतीश कुमार पर भष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। मंगलवार को भी चिराग ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।  

गुजरात दंगे: SIT की 9 घंटे चली पूछताछ में नरेंद्र मोदी ने नहीं ली थी एक कप चाय भी, पढ़ें पूरी खबर

प्रधानमंत्री का कर रहे अपमान
नीतीश कुमार के भष्ट्राचार का मुद्दा उठाते हुए चिराग पासवान ने एक बार फिर कहा है कि मैने जांच का नाम लिया तो नीतीश कुमार मुझ पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने लगे। वह कहते हैं कि नीतीश कह रहे हैं कि वह जमूरा है तो मुझे एक बात बताइए अगर मैं जमूरा हूं तो मदारी कौन है? आप मुझे जमूरा कह कर प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं।  

Bihar Elections: नीतीश के हमले पर तेजस्वी का पटलवार, कहा- PM मोदी भी 6- 7 भाई- बहन

नीतीश घबरागए हैं
चिराग नीतीश पर भष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए कहते हैं कि जांच और जेल की बात कहते ही नीतीश घबरा गए हैं। वह कहते हैं कि नीतीश कुमार को लगता है कि उनके नाक के नीचे भष्ट्राचार होता रहा और उन्हें पता नहीं चला तो वह एक मात्र अकेले व्यक्ति हैं 12 करोड़ बिहारियों को सब पता है।  

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.