Sunday, Dec 04, 2022
-->
lockdown madhay pradesh sanitizer liquor sobhnt

लॉकडाउन के कारण नहीं मिल रही थी शराब, तीन भाई पी गए सैनिटाइजर

  • Updated on 3/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पिछले साल जब पूरे देश में कोरोना को लेकर लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया था। तब देशभर में शराब की दुकानें बंद कर दी उस समय देश के कई हिस्सों से खबर आई थी कि कुथ लोगों ने सैनिटाइजर पी लिया। इसी तरह से देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने के कारण देश में कई राज्य सरकारों ने लॉकडाउन लगाना शुरु कर दिया है। इसी बीच मध्यप्रदेश के इंदौर से खबर आ रही है कि वहां तीन सगे भाइयों ने शराब की दुकानें बंद होने के कारण सैनिटाइजर पी लिया। जिससे उन तीनों लोगों की मौत हो गई। 

UP सरकार ने दरोगा प्रशांत कुमार के परिवार को 50 लाख के मुआवजे का ऐलान किया 

मध्यप्रदेश में लगा था लॉकडाउन 
बता दें पिछले रविवार मध्यप्रेदश के जबलपुर, इंदौर और भोपाल में लॉकडाउन लगाया गया था। जिसके बाद तीन शराबी भाईयों को शराब नहीं मिल रही है। इन तीनों शराबियों को शराब की इतनी लत थी कि इन्होंने शराब न मिलने के कारण सैनिटाइजर ही पी लिया। जिससे इन लोगों की मौत हो गई। बता दें तीनों भाई सगे भाई थे। तीनों को शराब की गंदी लत थी। जिसका नतीजा यह हुआ की तीनों भाई सैनिटाइजर पी गए और तीनों की मौत हो गई।  

UP सरकार ने दरोगा प्रशांत कुमार के परिवार को 50 लाख के मुआवजे का ऐलान किया

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
बता दें तीनों भाइयों की मौत होने के बाद पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने तफ्तीश के दौरान 5 लीटर के सैनिटाइजर की बोतल भी बुक की है। हालांकि ऐसा नहीं है कि देश में शराब की जगह सैनिटाइजर पीने का कोई यह पहला मामला है। इससे पहले भी कई लोग मध्यप्रदेश में सैनिटाइजर को पी चुके हैं। जिससे उनकी मृत्यू भी हो गई है।

Coronavirus: 5 महीने के टॉप पर पहुंचा कोरोना का कहर, 53,364 नए मामले 

तीनों भाइयों को थी शराब की लत
बता इस पूरे मामले पर पुलिस की तरफ से एसएसपी अंकित जायसवाल ने कहा है कि तीनों भाइयों को जबरदस्त शराब की लत थी और यही उनके लिए जानलेवा साबित हो गया। तीनों ने जैसे ही शराब की जगह सैनिटाइजर पीया तीनों की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद तीनों को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां पहुंचने से पहले दो लोगों की पहले ही मौत हो चुकी थी और अन्य एक की मौत अस्पताल में जाकर हो गई। तीनों में से किसी को नहीं बचाया जा सका।  

 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

सीतारमण बोलीं- भारत की इंवेस्टमेंट ग्रेड रेटिंग घटने के आसार नहीं

रोमांटिक पोज दे रहे थे मलाइका-अर्जुन, करीना ने सरेआम पूछा यह पर्सनल सवाल

INX मीडिया: अदालत ने चिदंबरम, पुत्र कार्ति को धनशोधन मामले में समन किया जारी 

खत्म हुई जुदाई, कोरोना के बाद पहली बार साथ दिखें अर्जुन-मलाइका

ऑनलाइन माध्यमों से कोरोना काल में जुड़ा व्यापार और विचार

अर्जुन और निक की तरह अगर आपको भी है बड़ी उम्र की लड़कियों से प्यार, तो यहां जानें फायदे 

कुंभ स्नान को कोरोना निगेटिव रिपोर्ट जरूरी, उत्तराखंड शासन ने लिया यू टर्न

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.