Saturday, Apr 17, 2021
-->
madhay pradesh guna viral video madhya pradesh woman shamed guna sobhnt

मध्यप्रदेश में महिला को जबरदस्ती जेठ को कंधे पर बैठाकर 3 KM चलने को किया मजबूर

  • Updated on 2/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मध्यप्रदेश (Madhay pradesh) के गुना शहर से एक आदिवासी महिला के साथ अपराध की वीडियो वायरल हो रही है। अपराध इतना घिनौना है कि कोई भी देखे तो उसे शर्म आ जाए। बता दें वीडियो गुना के सागई और बांसखेडी गांव का है। वीडियो में एक महिला को सजा के तौर पर अपने जेठ को कंधे पर बैठाकर 3 कि.मी. पैदल चलाया गया है। महिला को कुछ लोग चलाने के लिए जबरजस्ती पीटते भी नजर आ रहे हैं। बता दें वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है।  

टूलकिट मामले में खालिस्तानी-आईएसआई कनेक्शन, भजन सिंह और पीटर फ्रेडरिक का नाम आया सामने

वीडियो हुई वायरल
बता दें मिली जानकारी के अनुसार महिला ने बताया है कि वह शादीशुदा है और अपने पहले पति जो कि बांसखेडी गांव में रहता है। उसके द्वारा मुझे छोड़ने की बात कहने और उसकी सहमति के बाद मैं पिछले एक महीने से दूसरे पति के साथ रह रही थी। वहां वह सागई गांव में रह रही थी जो कि बांसखेड़ा से 3 कि.मी. दूर है। वह कहती हैं कि उसे और उसके पूरे परिवार को यह पता था। वह नए पति के साथ पुराने पति के छोड़ने के बाद रह रही थी। फिर भी अचानक से कुछ लोग उसकी नई ससुराल आए और उसे मारते-पीटते हुए उसके पुरानी ससुराल ले गए। 

BJP नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट के घर हुई चोरी, चोर ले उड़े लाइसेंसी रिवॉल्वर

 


3 कि.मी. पैदल चलना पड़ा
वह बताती है कि वह लोग उन्हें पैदल ही 3 कि.मी. ले गए और उनका जेठ उनके कंधे पर बैठ गया। वह लोग महिला को शर्मसार करते हुए रास्ते भर पीटते रहे। वह कहती हैं कि उनको रास्ते भर वह लोग मारते रहे और उन्हें जबरजस्ती जेठ को कंधे पर बैठाकर पैदल चलने को कहा गया। कुछ लोगों ने ऐसे में महिला की वीडियो भी बना थी और वह देखते-देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अभी तक चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।  

सिलेंडर लेकर प्रदर्शन करने वाली भाजपा की नेता चुप क्यों: कांग्रेस

पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार
गौरतलब है कि पीड़ित महिला ने बताया कि वह पिछले एक माह से दूसरे व्यक्ति के साथ साागई गांव में रह रही थी। अचानक 9 फरवरी को कुछ लोग उनके पति और ससुर के साथ उनके नए घर आए और उनके नए पति की गैर मौजूदगी में उसे मारते-पीटते हुए अपने साथ ले गए। इस घटना के सामने आने के बाद सिरसी के थाना प्रभारी राकेश शर्मा से बात की गई तो उनका कहना था कि इस मामले में अभी तक 4 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।  
 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.