Tuesday, Aug 03, 2021
-->
maharashtra navneet rana sachin vaze case arvind sawant shivsena bjp sobhnt

सांसद नवनीत राणा का आरोप, शिवसेना MP ने 'वाझे' केस उठाने पर दी धमकी

  • Updated on 3/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet rana) ने शिवसेना सांसद अरविंद सावंत पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया है। जिसके लिए उन्होंने कार्यवाही की मांग करते हुए लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को पत्र लिखा है। पत्र में निर्दलीय महिला सांसद ने आरोप लगाया है कि शिवसेना सांसद ने उन्हें संसद के गलियारे में जेल में डालने और बाहर देख लेने की धमकी दी है। उसने धमकी का कारण लोकसभा में इंस्पेक्टर सचिन वाझे का मुद्दा उठाने को कहा है।  

शरद पवार के दावे पर उठ रहे सवाल, 15 फरवरी के बाद देशमुख ने किया था हवाई सफर, टिकट हुई वायरल 

नवनीत राणा ने लगाया आरोप
बता दें नवनीत राणा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सावंत ने उन्हें संसद की लॉबी में सचिन वाझे का मुद्दा उठाने के बाद धमकाते हुए कहा था कि तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है, मैं देखता हूं और तेरे को भी जेल में डालेंगे। नवनीत राणा के इस आरोप पर सांवत ने इन्हें बिलकुल निराधार बताया है। उन्होंने कहा है कि  नवनीत एक महिला है। और  शिवसैनिक कभी किसी महिला को नहीं धमकाते। वह कहते हैं कि उनके आरोप एकदम निराधार है। अगर मैने उन्हें धंमकी दी है तो कोई तो होगा जिसने सुना होगा।

Loan Moratorium पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला- माफ नहीं होगा पूरा ब्याज 

राज्य के मुख्यमंत्री को बत्तमीजी से पुकारती हैं

सांवत ने इसके अलावा कहा कि उनके बातचीत का तरीका अच्छा नहीं लगता है। वह राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का भी नाम बत्तमीजी से लेती है। वह कहते हैं कि आप वीडियो देख सकते हैं। वह हमेशा उद्धव ठाकरे का नाम लेती हैं। हमेसा घृणा वाला बयान देती है। आज भी उन्होंने हर बार की तरह घृणा वाली बात की है।   

भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव ने नौजवानों में पैदा कर दी थी स्वतंत्रता के प्रति दीवानगी

सचिन वाझे का मुद्दा उठाया था
गौरतलब है कि सोमवार को लोकसभा में बीजेपी के सांसदों ने महाराष्ट्र पुलिस के इंस्पेक्टर सचिन वाझे का मुद्दा उठाते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की है। इस मामले में बीजेपी सांसद ने केंद्रीय जांच एजेंसी से जांच की मांग की है। इसके अलावा पुलिस अधिकारी का मुद्दा उठाते हुए कहा है कि जिस पुलिस अधिकारी को 16 साल से निलंबित कर रखा था। उसे उद्धव ठाकरे सरकार ने आते ही बहाल कर दिया।  


यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.