Friday, May 07, 2021
-->
maharashtra-rape-4-year-girl-child-rape-child-rape-sobhnt

महाराष्ट्र में चार साल की बच्ची से हुआ रेप, एक व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर जिले के वसई में एक बोरी के भीतर चार साल की एक बच्ची बेहोशी की हालत में पाई गई। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। वलिव पुलिस थाने के निरीक्षक विलास चौगुले ने बताया कि बच्ची रविवार को मिली थी। इसके बाद पुलिस ने उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया जिसमें पता चला कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था। 

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें       

एक व्यक्ति हुआ गिरफ्तार
एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वसई के फादरवाड़ी में रविवार को कुछ लोगों ने एक गनी बैग देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। चौगुले ने कहा कि मीरा-भायंदर वसई-विरार पुलिस मौके पर पहुंची जहां बोरी के भीतर बेहोशी की हालत में बच्ची को पाया गया।      

फैन्स ने बना दिया Sonu Sood का मंदिर, लॉकडाउन में मदद करने वाले 'देवता' का ऐसे जताया आभार

बच्ची के अपहरण का मामला हुआ दर्ज
उन्होंने कहा कि चिकित्सकीय जांच कराई गई जिस्मने डॉक्टरों ने पाया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था।       अधिकारी ने कहा कि बाद में विभिन्न पुलिस थानों को संदेश भेजे गए जिसमें सामने आया कि भायंदर पुलिस थाने में रविवार को बच्ची के अपहरण का एक मामला दर्ज कराया गया था।   

BJP में JDS के विलय की अटकलों पर कुमारस्वामी ने कहा- ये झूठी अफवाह

एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार
उन्होंने कहा कि पीड़िता को भायंदर पुलिस थाने को सौंप दिया गया। भायंदर डिवीजन के सहायक पुलिस आयुक्त शशिकांत भोसले ने बताया कि इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और भारतीय दंड संहिता तथा पॉक्सो (Posco) कानून के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में इससे अधिक जानकारी देने से मना कर दिया।  

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.