Saturday, Dec 03, 2022
-->
mamata banerjee injure during election campaign accuses bjp of conspiracy anjsnt

ग्रीन कॉरिडोर के जरिए कोलकाता लाईं गईं घायल ममता बनर्जी

  • Updated on 3/10/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है।आज नंदीग्राम विधानसभा सीट से ममता बनर्जी ने अपना पर्चा दाखिल किया। नामांकन करने के बाद वो नंदीग्राम के मंदिर में गई वहां से लौटते वक्त उनसे धक्कामुक्की हुई है जिसके कारण उनके पैर में चोट लग गई।

Live Update:

ममता बनर्जी को ग्रीनकॉरिडोर के जरिए कोलकाता लाया जा रहा है

ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट

बीजेपी पर लगाया आरोप
 ममता बनर्जी ने कहा कि जब मैं गाड़ी में बैठ रही थी तो उस वक्त किसी ने जोर से गाड़ी का दरवाजा बंद कर दिया जिसके कारण मेरे पैरों में चोट लग गई है।इसके साथ ही इस घटना को लेकर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाया है। 

चाको का कांग्रेस से इस्तीफा, खेड़ा बोले- बहुत देर कर दी हुजूर जाते जाते 

बीजेपी ने साधा निशाना
आपको बता दें कि आज भाजपा ने  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस राज्य में दुर्गा पूजा विसर्जन के लिए लोगों को अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ता हो वहां की मुख्यमंत्री को चुनाव आने पर मंच से चंडी पाठ करना पड़ रहा है।

केजरीवाल ने सुझाए जनता की सेवा के लिए ‘राम राज्य’ से प्रेरित 10 सिद्धांत

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में रोहिंग्या मुसलमानों के साथ-साथ ममता बनर्जी भी ‘‘नर्वस’’ हैं और अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह मंदिर जाएं या मस्जिद।ज्ञात हो कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी मंगलवार को पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम पहुंची थी जहां से वह इस बार विधानसभा का चुनाव लड़ रही हैं। भाजपा ने कभी ममता बनर्जी के नजदीकी सिपहसालार रहे शुभेंदु अधिकारी को उनके खिलाफ नंदीग्राम के चुनावी मैदान में उतारा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.