Friday, May 14, 2021
-->
metro man e sreedharan love jihad pinarayi vijayan sobhnt

लव जिहाद पर बोले मेट्रो मैन, केरल में हिंदू लड़कियों को शादी के नाम पर बरगलाया जा रहा

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देशभर में मेट्रो मैन के नाम से जाने जाने वाले ई श्रीधरन (E Sreedharan) ने हाल में बीजपी (BJP) को ज्वाइन करने का ऐलान किया है। श्रीधरन ने केरला में होने वाली लव जिहाद की घटनाओं  की आलोचना की है। उन्होंने कहा है इसके जरिए राज्य में हिंदू लड़कियों के साथ मुस्लिम और क्रिसचियन लड़कियों को बरगलाया जा रहा है। श्रीधरन ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है। उन्होंने मौजूदा पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा है कि राज्य में केवल हिंदू नहीं मुस्लिम और क्रिसचियन लड़कियों को भी बरगलाया जा रहा है।  

BJP माइनॉरिटी सेल का अध्यक्ष निकला बांग्लादेशी, कांग्रेस ने Video शेयर करते हुए साधा निशाना

राज्य में लव जिहाद के नाम से हिंदू लड़कियों को बरगलाया जा रहा
श्रीधरन ने कहा है कि हां मैं देख रहा है कि राज्य में कैसे लव जिहाद के नाम से हिंदू लड़कियों से शादी की जा रही है फिर उन्हें परेशान किया जा रहा है। वह कहत हैं कि वह निश्चितरुप से ऐसी चीजों का विरोध करेंगे। बता दें मेट्रो मैन जल्द ही राज्य में भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने ऐलान भी किया है कि वह राज्य में चुनाव लड़कर जनता के लिए काम करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि श्रीधरन 21 फरवरी को विजय यात्रा के समय राज्य के बीजेपी अध्यक्ष की मौजूदगी में पार्टी से जुड़ सकते हैं। 

प्रियंका का 'अच्छे दिन' का फॉर्मूला, बोलीं- जिस दिन न बढ़े तेल की कीमत, उसे घोषित करें अच्छा दिन 

विजयन सरकार पूरी तरह से भष्ट
बता दें हाल में श्रीधरन ने राज्य के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर तीखा हमला किया है। उन्होंने केरला के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को तानाशाह करार देते हुए कहा है कि उन्हें शायद कभी-कभी ही जनता की याद आती होगी। उनकी सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्ट है। वह कहते हैं कि लोगों के बीच भी मुख्यमंत्री की छवि सही नहीं है। वह कहते हैं कि वह मुख्यमंत्री की सरकार को 10 में से मात्र 3 नंबर दुंगा। वह कहते हैं कि उनका कोई भी कुछ करने के लिए फ्री नहीं है। वह अक्सर अपनी बात को बदलते रहते हैं।  

चीन ने गलवान झड़प पर जारी किया प्रोपेगेंडा वीडियो, भारतीय सैनिकों पर लगाया हमले का आरोप

वह जो जगहों से चुनाव लड़ना चाहते है
गौरतलब हो कि श्रीधरन ने इसके अलावा हाल में खुद के चुनाव लड़ने की इच्छा जतात हुए कहा था कि वह दो जगहों से चुनाव लड़ना चाहते हैं। पालक्काड और मलप्पुरम जिले उनकी पहली पसंद है। इसके अलावा जब उनसे मुख्यमंत्री पद के लिए बात की गई तो वह कहते हैं कि वह राज्य में भाजपा को जीताना चाहते हैं। उन्होंने इसके अलावा मुख्यमंत्री का कोई विरोध नहीं किया। 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.