Tuesday, Aug 03, 2021
-->
mns amazon maharashtra shivsena sobhnt

Amazon के साथ MNS ने की बैठक, रखी कंपनी के सामने 3 शर्तें

  • Updated on 12/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शनिवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के और ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी अमेजन (Amazon) के बीच बैठक  हुई है। जिसमें महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से कंपनी के लिए 3 शर्ते रखी गई हैं।  20 मिनट तक चली इस बैठक में कंपनी की लीगल एजवाइजरों की एक टीम बैठी हुई थी। जिसमें मनसे (MNS) की तरह के कंपनी के महाराष्ट्र में काम करने के लि कुछ शर्ते दी गई थी।  

'सामना' में शिवसेना ने दिया BJP को हराने का मंत्र- सभी विरोधी दलों को UPA बैनर के साथ आना चाहिए

पार्टी ने रखी तीन शर्ते
पार्टी ने अपनी तीन शर्तों में मांग की है कि सबसे पहले तो कंपनी महाराष्ट्र में अपनी वेबसाइट पर मराठी भाषा  का प्रयोग करे। ताकि मराठी लोगों को सामान खरीदने में आसानी हो। इसके अलावा पार्टी ने एमएनएस द्वारा राज ठाकरे पर किए गए लीगल केस को वापस लेने और माफी मांगने की बात कही है। 

TMC से BJP में शामिल हुए सुनील मंडल के खिलाफ हुआ प्रदर्शन, कार पर हुई पत्थरबाजी

दुकान में की थी तोड़फोड़ 
बता दें इससे पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के राज्य में अमेजन की दुकानों में तोड़ फोड़ की थी। पार्टी ने नो मराठी, नो अमेजन कीी मांग पर आक्रमक तरीक से कंपनी को अपनी शर्ते मानने  के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि राज्य में हमारा कृषि समुदाय के साथ एक मजबूत संबंध है और इसलिए, हमने उनके साथ एकजुटता दिखाने के लिए यहां यह विरोध प्रदर्शन आयोजित किया है। गौरतलब है कि केन्द्र के नये कृषि कानूनों को निरस्त किये जाने की मांग को लेकर किसान दिल्ली की सीमाओं पर लगभग एक महीने से आंदोलन कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें...

 


  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.