Tuesday, Nov 12, 2019
modi government should stop misusing dhanbal rahul gandhi

मोदी सरकार धनबल का गलत इस्तेमाल करना बंद करेःराहुल गांधी

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस अध्यक्ष (congress president) राहुल गांधी (rahul gandhi) ने एक बार फिर बीजेपी (bjp) पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार (modi government) लगातार धनबल का दुरुपयोग करके राज्य सरकार को अस्थिर करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को इसके बुरे परिणाम भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि देश देख रहा है कि पहले उत्तर-पूर्व (north east) के राज्य फिर कर्नाटक (karnataka) और अब गोवा (goa) में किस तरह बीजेपी विपक्ष की राज्य सरकार को गिराने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो गई है।  

सपा सांसद आजम खान ने किया किसानों की जमीन पर कब्जा, केस दर्ज

कांग्रेस सत्य की लड़ाई लड़ने को तैयार
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्य की लड़ाई लड़ रही है। जिसमें उसे भरोसा है कि देश की जनता भी अपना समर्थन करेगी। राहुल गांधी ने कहा कि प्रत्यक्ष को प्रमाण की कोई जरुरत नहीं होती है। मोदी सरकार एक ही एजेंण्डे पर कार्य कर रही है आखिर कैसे विपक्ष को कमजोर कर दिया जाए। लेकिन उन्हें विपक्ष की ताकत को कभी भी कम नहीं समझने का भूल करना चाहिए।

कर्नाटकः स्पीकर को SC का निर्देश- मंगलवार तक MLA के इस्तीफे पर न लें कोई फैसला
राहुल गुजरात में मानहानि में पेश हुए
 आज राहुल गांधी गुजरात के अहमदाबाद में एक मान हानि के मामला में अदालत में पेश हुए। उन्होंने कहा कि वे संविधान की रक्षा करने के लिए मोदी सरकार से टकराते रहेंगे। वे किसी से डरते नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.