Monday, Aug 02, 2021
-->
mumbai terror attack mumbai maharashtra sobhnt

मुंबई में आतंकी हमले की आशंका, अगले 30 दिनों तक जारी किया गया अलर्ट

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमले की आशंका जताई गई है। जिसके बाद अगले 30 दिनों  मुंबई में काफी सतर्कता बरती जा रही है। मुंबई में सुरक्षा (Security) को ध्यान में रखते हुए अगले कुछ ड्रोन से, रिमोट कंट्रोल माइक्रो लाइट एयरक्राफ्ट, एरियल मिसाइल्स, या पैरा ग्लाइडर्स से हमला होने की अशंका है। 

Bihar Elections: नीतीश के हमले पर तेजस्वी का पटलवार, कहा- PM मोदी भी 6- 7 भाई- बहन

धारा 144 हुई लागू
सुरक्षा  बढ़ाते हुए पुलिस ने जिले में धारा 144 लागू की गई है। वहीं इसके अलावा  शहर को 30 अक्टूबर (October) से 28 नवंबर तक हाईअलर्ट (High alert) पर रखा जाएगा। पुलिस खुफिया एजेंसियों से हाईअलर्ट मिलने के बाद चौकन्नी हो गई हैं। पुलिस को शक है कि सार्वजनिक सम्पत्तियों को निशाना बनाया जा सकता है। 

प्रियंका गांधी ने साधा PM मोदी पर निशाना, कहा- छोटे दुकानदारों को सहायता पैकेज की जरूरत

पुलिस ने जारी की चेतावनी
पुलिस ने चेतावनी जारी करने के साथ ही कहा है कि आम लोग घबराएं नहीं बल्कि सतर्क रहें। डीसीपी चैतन्य ने लोगों से एक अपील जारी कर कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। सभी लोग सतर्क रहें। यह आदेश अगले 30 दिनों तक जारी रहेगा।  

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.