Sunday, Nov 28, 2021
-->
narendra modi bihar election nda jdu nitish kumar sobhnt

भागलपुर रैली में बोले पीएम- NDA विरोधी हैं देश विरोधी

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) आज सासाराम में रैली के बाद अब बिहार (Bihar) के भागलपुर में रैली कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने अपनी भागलपुर रैली में राजग का विरोध करते हुए कहा है कि जो लोग आज एनडीए के विरोध में खड़े हैं। वह देशविरोधी हैं। वह कहते हैं कि यह लोग धारा 370 से लेकर हर चीज का विरोध कर रहे हैं।  
बिहार चुनाव: मोदी की गरज पर राहुल का पलटवार, इन मुद्दों पर प्रधानमंत्री का किया घेराव

बिहार के सासाराम और गया में कर चुके हैं रैली
इससे पहले प्रधानमंत्री आज बिहार के सासाराम और गया में भी चुनावी रैली कर चुके हैं। पीएम ने नीतीश बाबू के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि देश के लोग ठान चुके हैं। एनडीए को फिर जिताना जरुरी है ताकि बिहार प्रगति के जिस पथ पर चल रहा है उस पर आगे बढ़ता रहे।  

बिहार चुनाव को लेकर कांग्रेस ने PM मोदी से पूछे 10 सवाल 

पासवान को दी श्रद्धांजलि
इससे पहले पीएम ने अपनी सासाराम की रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को भी श्रद्धांजलि दी। पीएम ने कहा हाल में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है। एक मेरे करीबी मित्र और गरीब, दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और आखिरी समय तक मेरे साथ रहने वाले रामविलास पासवान को मैं श्रद्धांजिल अर्पित करता हूं। इसके अलावा पीएम ने रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad singh) जी को भी श्रद्धांजलि अर्पित की है। 

हिमालय में आ सकता है बड़ा भूकंप, रिक्टर स्केल पर 8 से ज्यादा होगी तीव्रता- स्टडी

शहीदों के आगे शीश झुकाया
प्रधानमंत्री इसके अलावा हाल में एलएसी (LAC) पर जान गंवाने वाले भारतीय सैनिकों को भी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि बिहार के सपूतों ने गलवान घाटी में तिरंगा नहीं झुकने दिया और खुद शहीद हो गए। वह कहते हैं कि मैं अपना शीश उनके चरणों में झुकाता हूं।

उन्होंने बिहार में कोरोना पर काबू पाने के लिए नीतीश सरकार की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार कोरोना के टाइम के केंद्र के साथ मिलकर अच्छा काम किया है। उसी का नतीजा है कि गरीब राज्य होने के बाद भी यहां कोरोना नहीं फैला। अगर यहां कोरोना फैलता तो इसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता कि हमें अपने कितने परिजनों को खोना पड़ता। 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.