Wednesday, Jan 19, 2022
-->
narendra modi jp nadda happy birthday amit shah himachal pradesh sobhnt

JP नड्डा के जन्मदिन पर PM समेत इन बड़े नेताओं ने दी बधाईयां

  • Updated on 12/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार को भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) के 60वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं और कहा कि भगवा दल उनके कुशल एवं प्रेरक नेतृत्व में नई ऊंचाइयां छू रहा है। मोदी ने ट्वीट किया,भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी को जन्मदिन की ढेरों बधाई। उनके कुशल और प्रेरक नेतृत्व में पार्टी निरंतर नई ऊंचाइयों को छू रही है। मेरी कामना है कि वे सदा स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों।     

कोरोना मरीजों के साथ हो रहा है दुर्व्यवहार, SC ने केंद्र से मांगा जवाब


बिहार में जन्मे थे नड्डा
पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं ने भी नड्डा को शुभकामनाएं दीं। नड्डा का पैतृक स्थल हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) है। उनका जन्म 1960 में पटना में हुआ था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) ने ट्वीट किया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी को जन्मदिन की हृदयपूर्वक शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व में पार्टी निरंतर सशक्त होकर आगे बढ़ रही है। मैं ईश्वर से आपके स्वास्थ्यपूर्ण जीवन एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।     

नीरव मोदी के प्रत्यर्पण पर जनवरी में होगा निर्णायक फैसला, वीडियो लिंक के जरिये हुई थी पेशी

राजनाथ सिंह ने किया ट्वीट
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वह एक मेहनती नेता हैं, जिन्हें अपनी शानदार संगठनात्मक कुशलता के लिए जाना जाता है। देश के हर कोने में पार्टी को मजबूत करने के प्रति उनका जुनून वास्तव में प्रेरणादायी है। मैं कामना करता हूं कि वे सदा स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों।     

भारत-अमेरिका मैत्री संबंधों के समर्थन में इवांका ने किया ट्वीट, पीएम मोदी के साथ साझा की तस्वीर

हिमाचल से विधायक हैं
नड्डा पहले आरएसएस की छात्र शाखा एबीवीपी और बाद में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य के तौर पर छात्र एवं युवा राजनीति में सक्रिय रूप से जुड़े थे। उन्हें बाद में हिमाचल में विधायक चुना गया, जहां उन्होंने मंत्री के रूप में सेवाएं दीं।      एक अनुभवी संगठनात्मक नेता नड्डा 2014 से 2019 के बीच मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में केंद्रीय मंत्री थे।    

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.