Sunday, Apr 18, 2021
-->
Narendra modi Madhay pradesh Rahul Gandhi Tweet Farmer protest Sobhnt

PM के किसान संवाद से पहले राहुल ने किया हमला, बोले - और कितने किसानों को देनी होगी कुर्बानी

  • Updated on 12/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) आज मध्यप्रदेश (Madhay Pradesh) में किसानों को संबोधित करने वाले हैं। पीएम के किसानों के इस संबोधन से पहले ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम पर जोरदार हमला बोला है। राहुल ने ट्वीट (Tweet) करके कहा है कि कितने किसानों को अभी और कुर्बानी देनी होगी, ये कानून कब वापस होंगे। 

पीएम मोदी ने नवाज शरीफ की मां के निधन पर पत्र लिखकर जताया दुख, कही ये बात  

पीेएम मोदी करेंगे संबोधित
मध्य प्रदेश में आज यानी शुक्रवार को आयोजित होने वाले किसान सम्मेलनों में खरीफ 2020 में हुए फसलों के नुकसान की 1600 करोड़ रुपये की राहत राशि राज्य के लगभग 35.50 लाख किसानों के खातों में डाली जाएगी। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य के किसानों को संबोधित करेंगे। मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि मुख्यमंत्री चौहान ने 18 दिसंबर को राज्य में हो रहे चार स्तरीय किसान कल्याण कार्यक्रम और सम्मेलनों के संबंध में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से विस्तृत निर्देश दिए। 

पीएम मोदी ने नवाज शरीफ की मां के निधन पर पत्र लिखकर जताया दुख, कही ये बात

रायसेन में होगा महासम्मेलन
उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय महासम्मेलन रायसेन में होगा, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान शामिल होंगे। अन्य सम्मेलन जिला, विकासखंड और ग्राम पंचायत स्तर पर होंगे। अधिकारी ने बताया,‘इन किसान सम्मेलनों में खरीफ 2020 में हुए फसलों के नुकसान की 1600 करोड़ रुपये की राहत राशि किसानों के खातों में अंतरित की जाएगी। इससे करीब 35.50 लाख किसान लाभान्वित होंगे। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.