Friday, Jul 30, 2021
-->
narendra-modi-shyam-rangeela-viral-video-comedy-sobhnt

मोदी की मिमिक्री कर फंसे श्याम रंगीला, दर्ज हो सकती है FIR

  • Updated on 2/22/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) से मिलती-जुलती आवाज और अंदाज में बोलने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) इस बार बुरे फंस गए हैं। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर रंगीला ने प्रधानमंत्री की मिमिक्री की जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की नौबत बन आई है। इन सबसे बेफिक्र रंगीला का कहना है कि देखते हैं हमने कौन सा जुर्म किया है। इस मामले में रंगीला को शत्रुघ्न सिन्हा जैसी कई हस्तियों का उन्हें समर्थन मिल रहा है।

केरल में लव जिहादः गवर्नर ने हिंदू युवतियों के इस्लाम में धर्मांतरण पर मांगी रिपोर्ट

पेट्रोल पंप मालिक ने लगाया आरोप
श्याम रंगीला ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि श्रीगंगानगर के जिस पेट्रोल पंप पर उन्होंने वीडियो बनाया था, उसके संचालक की ओर से उनके खिलाफ कार्रवाई की संभावना है। रंगीला ने श्रीगंगानगर में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर पहुंचने पर तीन दिन पहले एक पेट्रोल पंप पर वीडियो बनाया और उसे ट्वीट कर दिया। यह पंप एक प्राइवेट तेल कंपनी का है। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया और ट्रेंड करने लगा। इसके बाद पेट्रोल पंप संचालक सुरेंद्र अग्रवाल ने शुक्रवार को स्थानीय थाने में परिवाद देकर कॉमेडियन श्याम रंगीला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  

महबूबा के बाद फारूक अब्दुल्ला ने भी कहा- J&K में आतंकवाद खत्म करने के लिए PAK से करें वार्ता

ऐसे कसा तंज
जिस वीडियो को लेकर बवाल मचा है उसमें श्याम रंगीला प्रधानमंत्री मोदी के अंदाज में भाषण देते दिख रहे हैं। 2.14 मिनट के इस वीडियो में वे कह रहे हैं-मेरे प्यारे देशवासियों आज राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की जनता का गर्व से सीना चौड़ा हो गया। यहां पर पेट्रोल की कीमत 100 रुपये पर पहुंच गई है। भाइयों बहनों आजाद भारत के इतिहास में आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं हुई थी, जिसने पेट्रोल को उसकी असली कीमत दिला पाए। मैं आपसे वादा करता हूं कि भारत के हर जिले शहर के लोग यह कहेंगे कि मोदी जी हमारा सीना चौड़ा हो गया। हम भी आज देश हित में 100 रुपये पेट्रोल खरीद रहे हैं...। 

वीडियो के अंत में रंगीला कह रहे हैं- हम रहें, न रहें यह देश रहना चाहिए...मेरा क्या, हम तो फकीर आदमी, झोला उठाकर चल देंगे और एक साइकिल पर सवार होकर जाते दिखते हैं। इस वीडियो को हैसटैग पेट्रोल डीजल प्राइस हाईक के साथ ट्वीटर पर साझा करते हुए रंगीला ने लिखा-मित्रों आपदा में अवसर तलाशे. गिलाश आधा भरा देखें...पेट्रोल की कीमतें भी अच्छी हैं अगर मेरी नजर से देखें....तो देखिए और शेयर कीजिए।  

BKU नेता जोगिंदर सिंह का बड़ा बयान, 26 जनवरी की हिंसा को बताया पूर्वनियोजित

मामले ने पकड़ा तूल
मामले ने तूल पकड़ा तो पंप संचालक सुरेंद्र अग्रवाल थाने पहुंच गए। अग्रवाल के मुताबिक कॉमेडियन श्याम रंगीला ने पत्रकार बन कर उन्हें फोन किया था। उन्होंने फोटो लेने की बात कही। 17 फरवरी को शाम 5.30 बजे और छह बजे के बीच कुल लोग बाइक पर आए। इस दौरान पंप पर भीड़ होती है। इसलिए कर्मचारियों का ध्यान नहीं गया और वीडियो बन गया। पंप संचालक का कहना है कि हमने ऑयल कंपनी से माफी मांग ली है। साथ ही पंप पर उस वक्त काम कर रहे दोनों कर्मचारियों को छुट्टी पर भेज दिया है। 

पेट्रोल पंप संचालक की ओर से परिवाद दिए जाने की खबर सामने आने के बाद कॉमेडियन श्याम रंगीला ने एक के बाद एक ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी। अपनी सफाई में दो मिनट का एक वीडियो भी जारी किया। उन्होंने कहा कि वीडियो शूट करने से पहले पंप संचालक की बाकायदा मंजूरी ली थी। कंपनी को ऐसी क्या तकलीफ हो गई, जो संचालक को तेल नहीं भेज रही है। मैंने ऐसा क्या बोला, जिससे कंपनी की भावना को ठेस पहुंची। ऐसी कौन सी मजबूरी है, जो उनको माफी नहीं कार्रवाही चाहिए। चलिए कर लीजिए कार्यवाही। 

 

ये भी पढ़ें:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.