Sunday, Jun 13, 2021
-->
new twist in sushil kumar case that night video viral on social media

सुशील कुमार केस में आया नया मोड़! सामने आया उस रात का खौफनाक Video

  • Updated on 5/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।दो बार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार इस वक्त हवालात में है। पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया है। सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद अब इस केस में उस रात का वीडियो सामने आ गया है जब सुशील कुमार और सागर धनखड़ में मारपीट हुई थी। इस वीडियो के सामने आते हैं कई चीजे साफ हो गई । 

ऐसा क्या है इस वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशील कुमार हाथ में डंडा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इसी डंडे के साथ उन्होंने और उनके साथियों ने 23 वर्षीय सागर धनखड़ की पिटाई की थी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सागर धनखड़ जमीन पर गिरा हुआ है और सुशील और उसके सहयोगी उसे बुरी तरह से लाठी- डंडों से पीट रहे हैं।आपको बता दें कि जब सागर का पोस्टमॉर्टम किया गया था तो उसकी रिपोर्ट में भी यही आया था कि उसकी मौत सिर पर किसी कुंद वस्तु के चोट लगने से हुई है।

राज्यपाल आनंदीबेन से मिले सीएम योगी, मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलें तेज

सुशील के खिलाफ अहम सबूतों के साथ अहम गवाह
क्राइम ब्रांच ने सुशील के खिलाफ अहम सबूतों के साथ अहम गवाह भी खड़े कर लिए हैं। इनमें से दो तो सुशील के खास आदमी हैं। कुछ स्टेडियम के कर्मचारी हैं। सुशील के आदमियों की गवाही अहम हैं। इन लोगों ने सुशील के खिलाफ अपना लिखित बयान दे दिया है। इसके अलावा छत्रसाल स्टेडियम की सीसीटीवी फुटेज भी महत्वपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक सबूत है।

केजरीवाल ने वैक्सीन की किल्लत के बहाने मोदी सरकार पर साधा निशाना,कहा- गंभीरता से करें विचार

सुशील पर मकोका लगा सकती है पुलिस
सुशील से पूछताछ में कई महत्वपूर्ण खुलासे हुए हैं। यह साफ हो गया है कि नीरज बवाना और असौदा गैंग से उसके संबंध थे। दिल्ली पुलिस को लग रहा है कि सुशील इनके साथ मिलकर संगठित तौर पर अपराध कर रहा था। इसके चलते पुलिस सुशील पर मकोका लगाने पर विचार कर रही है। दरअसल नीरज बवाना और उसके गैंग के कई सदस्यों पर मकोका लगा हुआ है। ऐसे में पुलिस कानूनी सलाह ले ले रही है कि उस मामले में क्या सुशील की गिरफ्तारी हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि कानूनी एक्सपर्ट की सलाह पर ही मकोका को लेकर निर्णय लिया जाएगा। 

गिरफ्तार होने के बाद से मानसिक तनाव में है सुशील
सुशील को ऐसा अंदाजा नहीं था कि पिटाई से सागर की मौत हो जाएगी और वह बुरी तरह फंस जाएगा। अब गिरफ्तार होने के बाद उसके साथ जिस तरह का व्यवहार हो रहा है उससे वह बेहद मानसिक तनाव में है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.