Thursday, Jun 17, 2021
-->
niti aayog big disclosure corona virus can once again take a form of deterioration anjsnt

नीति आयोग का दावा- एक बार फिर से विकराल रुप ले सकता है कोरोना वायरस

  • Updated on 5/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश इस वक्त कोरोना  महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में अगर लापरवाही दिखाई गई तो ये वायरस एक बार फिर से विरकाल रुप ले सकता है।  एैसे में नीति आयोग के सदस्य डॉ. वी के पॉल ने चेतावनी दे दी है।

क्या कहा डॉक्टर ने
नीति आयोग के सदस्य डॉ. वी के पॉल ने  कहा कि देश में मेडिकल के बुनियादी ढांचे को बढ़ाने की जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने हम शुरुआत से सरकार को चेतावनी देते रहे थे कि कोरोना की दूसरी लहर आएगी लेकिन किसी ने हमारी बातों पर विशेष रुप से ध्यान नहीं दिया। उन्होंने आगे कहा कि  देश में वायरस के नए मामले कम हुए हैं लेकिन ये वायरस कही गया नहीं है ये अभी यहीं है और ये कभी भी विकराल रुप ले सकता है। 

केंद्र सरकार का दावा- अगस्त से सितंबर तक सभी को मिल सकेगा कोरोना का टीका

संक्रमण का खतरा फिर से
पॉल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कोरोना कितना खतरानाक है ये शायद इस वक्त देश का एक नागरिक जान गया होगा। ऐसे में 17 मार्च को पीएम मोदी ने सभी को बिना किसी दहशत के बता दिया था कि देश में कोरोना की दूसरी लहर आ गयी है और इससे हमे लड़ना होगा क्या एक महामारी के लिए इसी उच्चतम स्तर की उम्मीद की गई थी।

WHO का खुलासा- इस वजह से बढ़ी देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर

कई राज्यों में बढ़ रहा कोरोना
 कोरोना एक बार फिर से अपने उच्चतम स्तर पर आएगा। देश के कई राज्यों में एक बार फिर से कोरोना ने अपना प्रकोप दिखाना शुरु कर दिया है। ऐसे में ये वायरस एक बार फिर से उभर सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.