Tuesday, Oct 19, 2021
-->
non-muslim-girls-from-kerala-being-sent-to-terror-camp-in-afghanistan-bishop-albsnt

केरल से गैर मुस्लिम लड़कियों को भेजा जा रहा अफगानिस्तान के आतंकी शिविर में: बिशप

  • Updated on 9/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केरल में लव जिहाद करके ईसाई लड़कियों का बड़े पैमाने पर धर्मांतरण किया जा रहा है। यह दावा राज्य के एक कैथोलिक बिशप ने एक चर्च में संबोधित करते हुए कही है। उन्होंने तल्ख बयान में कहा कि इस लव जिहाद का लक्ष्य गैर मुस्लिमों का धर्म परिवर्तन से है। वे यहीं नहीं रुके बल्कि दावा किया कि ईसाई और हिंदू लड़कियों को बहला-फुसला करके अफगानिस्तान के आतंकवादी शिविरों में भेजा गया है। उन्होंने इस पर चिंता जाहिर की है।

बंगाल की सीएम पर कांग्रेस को आई ममता, आखिर क्या है इसके सियासी मायने ?

बता दें कि अभी हाल ही में जब पूर्व पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने कहा कि केरल आतंकवादियों के भर्ती कैंप के लिये सुरक्षित पनाहगार के तौर पर तेजी से उभऱा है। जिस पर राज्य सरकार को जल्द ध्यान देने की जरुरत है। इसके बाद बिशप के बयान को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बिशप ने अपने संबोधन में जिक्र किया कि आतंकवादी बहुत ही सुनियोजित तरीके से धर्मातरण को अंजाम दे रहा है। जिसको लेकर सजग रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इसके लिये लव जिहाद और नार्कोटिक जिहाद का बड़े पैमाने पर सहारा लिया जा रहा है। 

कोर्ट ने DMRC के खिलाफ अंबानी ग्रुप की कंपनी के पक्ष में मध्यस्थता फैसले को बरकरार रखा

मालूम हो कि बिशप का यह बयान तब आया है जब अफगानिस्तान में अशरफ गनी सरकार के सत्ता से हट जाने के बाद तालिबान ने शासन संभाल लिया है। जिसके बाद दुनिया के अनेक देश अलर्ट हो गए है। वहीं एक तरफ जहां अफगान तालिबान शासन का पाकिस्तान,चीन ने समर्थन किया है,भारत के लिये स्थिति थोड़ी चिंता पैदा कर दी है।     

 

comments

.
.
.
.
.