Sunday, Sep 19, 2021
-->
one more arrest in the wrestler sagar murder case rohit karor arrested prshnt

पहलवान सागर हत्याकांड में एक और गिरफ्तारी, सुशील कुमार का करीबी रोहित करोर गिरफ्तार

  • Updated on 5/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। युवा पहलवान सागर धनकड़ की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने हत्याकांड के बाद से फरार एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को रोहित करोर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है। इससे पहले ओलंपियन सुशील कुमार के करीबी और काला असौदा-नीरज बवानिया गैंग के चार बदमाशों को रोहिणी जिला के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया था। 

12 वीं की परीक्षा रद्द करने संबंधी याचिका पर 31 मई को सुनवाई करेगा SC

दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका
बता दें कि युवा पहलवान की हत्या के मामले में पहलवान एवं ओलंपिक पद विजेता सुशील कुमार के मुकदमे को सनसनीखेज बनाने से मीडिया को रोकने और आपराधिक मामलों की रिपोर्टिंग के लिए नियम बनाने के लिये दायर याचिका पर दिल्ली उच्च न्यायालय शुक्रवार को सुनवाई करेगा।  

इस मामले का गुरुवार को मुख्य न्यायाधीश डी एन पटेल और न्यायमूर्ति ज्योति सिंह की पीठ के समक्ष उल्लेख किया गया। इस पर पीठ ने इस मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किए जाने की अनुमति दी। यह याचिका कानून के एक छात्र ने दायर की है। इसमें आरोप लगाया गया है कि छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद के कारण 23 वर्षीय पहलवान की मौत के सिलसिले में कुमार के खिलाफ चल रहे मामले में मीडिया की रिपोर्टिंग से कुमार का करियर और साख खराब हो रही है। 

जयशंकर से मुलाकात के बाद अमेरिकी एनएसए का ट्वीट, कहा- मिलकर खत्म करेंगे कोरोना महामारी

ऐसा क्या है इस वीडियो में
वहीं अब इस केस में उस रात का वीडियो सामने आ गया है जब सुशील कुमार और सागर धनखड़ में मारपीट हुई थी। इस वीडियो के सामने आते हैं कई चीजे साफ हो गई ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशील कुमार हाथ में डंडा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इसी डंडे के साथ उन्होंने और उनके साथियों ने 23 वर्षीय सागर धनखड़ की पिटाई की थी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सागर धनखड़ जमीन पर गिरा हुआ है और सुशील और उसके सहयोगी उसे बुरी तरह से लाठी- डंडों से पीट रहे हैं। आपको बता दें कि जब सागर का पोस्टमॉर्टम किया गया था तो उसकी रिपोर्ट में भी यही आया था कि उसकी मौत सिर पर किसी कुंद वस्तु के चोट लगने से हुई है।

सुशील के खिलाफ अहम सबूतों के साथ अहम गवाह
क्राइम ब्रांच ने सुशील के खिलाफ अहम सबूतों के साथ अहम गवाह भी खड़े कर लिए हैं। इनमें से दो तो सुशील के खास आदमी हैं। कुछ स्टेडियम के कर्मचारी हैं। सुशील के आदमियों की गवाही अहम हैं। इन लोगों ने सुशील के खिलाफ अपना लिखित बयान दे दिया है। इसके अलावा छत्रसाल स्टेडियम की सीसीटीवी फूटेज भी महत्वपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक सबूत है।
 

comments

.
.
.
.
.