Thursday, Apr 15, 2021
-->
one person beaten to death for taken guava sobhnt

रामपुर में एक युवक की अमरूद तोड़ने पर की गई पीट-पीट कर हत्या

  • Updated on 2/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के रामपुर जिले से एक पेड़ से अमरुद तोड़े जाने का मामला इतना बढ़ गया है कि कुछ लोगों ने युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बता दें मारपीट में घायल को जब अस्पताल ले जाया गया। उस समय इलाज के दौरान ही उस शख्स की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने युवक को मारा है वह उसके पड़ोसी है और पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें यह दिल दहला देने वाला मामला इलाके के शेखुपुरा गांव का है। 

UPSC के छात्रों को SC से बड़ा झटका, महामारी की वजह से छूटी परीक्षा को नहीं दे पाएंगे दोबारा

मारपीट में महफूज की गई जान 
बताया जा रहा कि मारे गए शख्स का नाम महफूज है। महफूज पास के ही एक बाग से अमरूद चुरा रहा था। वह कहते हैं कि आरोपी के घर में कुछ लोग आए और घर में घुसकर उसे मारना शुरु कर दिया। इस मारपीट में महफूज बुरी तरह से घायल हो गया था। जिसके बाद महफूज को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें परिवार ने महफूज की हत्या का आरोप शाकिर और दानिश नाम के युवकों पर लगाई है। जो महफूज के पड़ोसी है।  

बुजुर्ग ऑटो ड्राइवर के लिए लोग आए आगे, मिली 24 लाख की मदद, पोती की पढ़ाई के लिए बेचा था घर

घर में तोड़ने आए थे अमरूद
वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी धर्म सिंह मार्छाल ने कहा है कि कुछ लोग उनके घर पीछे से अमरूद तोड़ने आए थे। महमूद पर समय घर पर नहीं थे। उनके पीछे घर में उनके बेटे महफूज थे। जिन्होंने अमरुद तोड़ने आए युवकों को अमरुद तोड़ने से मना कर दिया। ऐसे में महफूज की उन लोगों ने जमकर पिटाई की। यह मामला इतना आगे बढ़ गया कि महफूज को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। बता दें इस घटना के बाद पुलिस ने उसके शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। 

   3 राज्यों में कोविड-19 के दो नए स्ट्रेन आया सामने, तेजी से बढ़ रहा खतरा

दोनों युवक हैं फरार
गौरतलब है कि झगड़ा करने वाले लोग एक ही धर्म के थे। इसके अलावा दोनों पड़ोसी भी थे। 2 युवक जब अन्य युवक के घर में अमरुद तोड़ने आए थे तो उस घर में मौजूद शख्स ने अमरुद तोड़ने से मना कर दिया था। जिससे गुस्साए युवक इतने नाराज हो गए कि उन्होंने अकेले युवक को बुरी तरह से मारना शुरु कर दिया। मारपीट इतनी ज्यादा थी कि इस मारपीट में एक शख्स को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा। पुलिस ने बताया कि उसकी मौत अस्पताल पहुंचकर हुई थी। घटना के बाद दोनों युवक है फरार है। पुलिस उन्हें ढूढ़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.