Tuesday, Dec 06, 2022
-->
our-local-train-gets-late-daily-commuters-said-drive-on-time

लेट हो जाती है हमारी लोकल ट्रेन, दैनिक यात्रियों ने कहा समय पर चलाओ  

  • Updated on 11/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली से हरियाणा के रेवाड़ी रुट पर चलने वाली लोकल रेलगाडिय़ों के लेट से चलने के कारण दैनिक यात्री परेशान हैं। दैनिक यात्रियों का दावा है कि हर दिन ये ट्रेनें लेट हो जाती हैं। दैनिक यात्रियों ने कहा कि ट्रेन के लेट होने के बाद उन्हें भारी परेशानी होती हैं। 
       दैनिक यात्रियों ने बातचीत में बताया कि दिल्ली आते समय तो मेट्रो, बस मिल जाती है लेकिन वापसी में गांव जाने के लिए बहुत परेशानी होती है। एक यात्री ने बताया कि रेवाड़ी से शाम को 4.30 बजे चलने वाली स्पेशल लोकल 04500 ट्रेन 6.55 बजे पुरानी दिल्ली पहुंचती है, यह 04499 स्पेशल लोकल बनकर यह वापिस पुरानी दिल्ली से रात 8.05 बजे रेवाड़ी जाती है। लेकिन वीरवार को भी यह ट्रेन एक घंटे से ज्यादा लेट पहुंचने के कारण देर से ही रवाना हो सकी। 
          दैनिक यात्री संघ के बालकृष्ण असरसरिया कहते हैं कि हमनें रेल मंत्री, उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक, मंडल रेल प्रबंधक से आग्रह किया है कि वह इस दिशा में देखें। क्योंकि स्पेशल लोकल ट्रेन लेट होने पर दिल्ली रेवाड़ी रुट के हजारों दैनिक रेल यात्री और रेल यात्री परेशान हो रहे हैं। राजेश कहते हैं कि इन रेलगाडिय़ों में थोक बाजारों में काम करने वाले जाते हैं इसलिए इन रेलगाडिय़ों को समय पर चलाया जाए। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.