Sunday, Sep 26, 2021
-->
pakistan sharmila farukhi beaten to death imran khan sobhnt

Pakistan: सिंध असेंबली में हुई मारपीट, PPP महिला नेता घबराकर भागी

  • Updated on 3/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाकिस्तान (Pakistan) की सिंध प्रांत की एक असेंबली से खबर आ रही है कि वहां तहीरक-ए-इंसाफ (Pakistan Tehreek‑e‑Insaf) पार्टी नेताओं ने अपनी ही पार्टी के नेताओं की बुरी तरह से पिटाई की है। एक वीडियो में देखा जा सकता है कुछ लोगों ने अपने ही नेता के साथ बुरी तरह से मारपीट की है।  इस मारपीट के दौरान पीपीपी की नेता  शर्मिला फारुखी घबराकर भाग गई। बता दें विधानसभा में बात इतनी बढ़ गई कि वह अपनी ही पार्टी के नेता को गिरागिरा कर मारने लग गए।  

मंहगे पेट्रोल-डीजल के दामों के बीच आ रहा है हाइड्रोजन वाहन का युग 

पीपीई नेता वहां से डर के भागी
बता दें असेंमली में बात इतनी बढ़ गई कि इमरान के दोनों नेता गिरा-गिरा कर एक दूसरे को ही पीटने लगे। हालत इतनी खराब हो गई थी कि दोनों एक-दूसरे को बुरी तरह से मार रहे थे। बता दें वीडियो में  कई नेता बीच- बचाव करते भी नजर आए थे। जिस समय यह लड़ाई चल रही थी। उस समय पीपीपी की नेता शर्मिला फारुखी भी वहां खड़ी हुई थी। वह यह सब देखकर डर गई और वहां से भाग खड़ी हुई।  

तापसी- अनुराग के दफ्तरों पर IT के छापे पर भड़कीं कांग्रेस, कहा- CBI को इशारों पर नचाता है केंद्र
 


इमरान के नेताओं ने अपनी पार्टी के नेताओं पर किया हमला
बता दें पीटीआई के नेता असलम आब्रो, शहरयार शार और करीम बख्श गोबोल को असेंबली में गिरा-गिराकर पीटा है। यह पाकिस्तान के लिए आम घटना हो गई है। बता दें वीडियो में हालांकि कई नेता बीच-बचाव भी करते नजर आ रहे थे मगर हालात इतने खराब हो गए थे कि कोई उन्हें संभाल नहीं पा रहा था। उसके बाद सांसदों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सिक्योरिटी को बुलाना पड़ा था। बता दें यह पूरा मामला जब  शुरु हुआ था जब इमरान के कुछ नेताओं ने अपनी ही पार्टी के अन्य नेताओं को वोट देने से मना कर दिया था। जिससे गुस्साए नेताओं ने उन पर हमला कर दिया।  

संक्रमित हो चुके लोगों में कोविशील्ड ज्यादा प्रभावी, एंटीबॉडी का बढ़ रहा स्तरः स्टडी

शर्मिला ने किया है ट्वीट
बता दें घटना के बाद पीपीपी नेता शर्मिला फारुखी ने कहा है कि वह सही सलामत है। उन्होंने ट्वीट करके अपनेी सेहत की जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने दावा किया था कि तहरीक-ए-इंसाफ के लोग अपने ही नेता को बुरी तरह से गिरा-गिरा कर पीट रहे थे। हालत ऐसे खराब हो गए थे कि लग रहा है कि जान से मार देंगे। 
 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.