Sunday, Apr 18, 2021
-->
pakistani are discussing beard illusation about modi sobhnt

PAK ने मोदी की दाढ़ी को बताया 'राष्ट्रीय सुरक्षा' के लिए खतरा, कर रहे हैं उल्टे- सीधे दावे

  • Updated on 2/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) लगभग एक साल से तबाही मचा रहा है, कोरोना को एक साल होते-होते हमने इसे लेकर सैकड़ों ऐसी कहानी सुनी और सुनाई होगी जो शायद अब हमें हंसने पर मजबूर कर दें मगर फिर भी लोग अपना काम ईमानदारी से करते हुए नई-नई कहानी बना रहे हैं। आज हम आपको कोरोना की कहानी से बोर न करके उससे भी रोचक कहानी पर बात करने जा रहे हैं, हम बात कर रहे हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नए 'दाढी लुक' की, जिस पर अब पड़ोसी देश पाकिस्तान भी चर्चा करने लगा है। हैरानी की बात यह है कि पाकिस्तानियों को मोदी की दाढ़ी में अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा दिख रहा है। वहां के मीडिया चैनलों के लिए यह एक गंभीर मुद्दा बन गया है कि मोदी ने आखिर दाढ़ी क्यों बढ़ाई है ?

मोदी की दाढ़ी पाकिस्तानी को दे रही संदेश
हालांकि हो सकता है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra modi) को खुद अपनी बडी दाढ़ी के कारण का न पता हो मगर पाकिस्तान के लोगों ने इसका पता लगा लिया है। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह पीएम का अखण्ड भारत का लक्ष्य हांसिल करना चाहते हैं तो कुछ कर रहे हैं कि ऐसा करके पर दुनिया के नेता बनना चाह रहे हैं। कुछ लोगों का दावा है कि वह खुद को भगवान विष्णु के अवतार दिखाना चाहते हैं तो कोई कहता है कि वह पाकिस्तान को मराठा हीरो शिवाजी बनकर दिखाना चाहते हैं। वहीं कुछ का तो यह भी दावा है कि मोदी की बढ़ती दाढ़ी के पीछे भारत-पाकिस्तान युद्ध की साजिश है।   

असम दौरे पर अमित शाह, कहा- राज्य को घुसपैठियों और हिंसा से बनाना है मुक्त

मुरली मनोहर जोशी को बताया मोदी का ज्योतिष
पीएम मोदी के 56 इंच की छाती पर चर्चा करना अब पुरानी बात हो गई है। पाकिस्तानी चैनल इस समय दावा कर रहे हैं मोदी ने दाढ़ी उन्हें डराने के लिए बढ़ाई है। वह इसे यहूदी और हिंदूओं की नई साजिश करार दे रहा है। पाकिस्तानी चैनल इस हल्की की बात को इतनी गंभीरता दे रहे हैं जैसे उनके लिए यह कोई राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा हो। पाकिस्तान के टी.वी. चैनल पर एक शख्स दावा कर रहा है कि पीएम मोदी ने यह दाढ़ी इसलिए बढ़ाई है क्योंकि साल 2019 नवंबर से उनके बुरे दिन शुरु हो गए हैं। और उन्हें ठीक करने के लिए उनके ज्योतिष मुरली मनोहर जोशी ने उन्हें यह सलाह दी है। बता दें वह यह बताना भूल गए कि मुरली मनोहर जोशी भौतिक विज्ञान के अध्यापक और भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं न कि कोई ज्योतिष। इसके अलावा एक व्यक्ति ने यह भी दावा किया है कि मोदी इस बुरे वक्त से बचने के लिए हवन कर रहे हैं ताकि अखण्ड भारत के सपने को पूरा किया जा सके। वह कहते हैं मोदी की दाढ़ी में विश्व नेता बनने की साजिश छिपी हुई है।   

इसके अलावा कुछ पाकिस्तानियो को लगता है कि मोदी दाढ़ी बढ़ा कर सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ कोई संयत्र रचने की कोशिश कर रहा है। कुछ मोदी को मराठा हीरो छत्रपति शिवाजी महाराज बनने की कोशिश करते दिखा रहे हैं। जिसने औरंगजेब से युद्ध लड़ा था।  

विधानसभा चुनाव से पहले मोदी ने पुडुचेरी को दी विभिन्न विकास परियोजनाओं की सौगात

राम मंदिर बनने नहीं कटवाने की खाई कसम
दूसरी तरफ पाकिस्तान में एक और दावा काफी जोर पकड़ रहा है कुछ लोगों को लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी राम मंदिर से जुड़ी हुई है। वह कहते हैं मोदी ने राम मंदिर बनने तक दाढ़ी न कटवाने की कसम खाई है। कुछ लोग इसे प्रदर्शनकारी किसानों से भी जोड़ कर देख रहे हैं।  इसके अलावा वहां के कई लोकल मीडिया चैनल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 36 लाख के कोट पर भी चर्चा कर रहे हैं। जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के भारत दौरे के समय पर पहना था। कुछ लोग दावा कर रहे हैं पीएम मोदी योगी और साघु बनना चाह रहे हैं।    

 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.