Sunday, Apr 18, 2021
-->
pm modi changed the social media environment on the introduction of the vaccine

इधर PM मोदी को लगी वैक्सीन उधर सोशल मीडिया पर दिखा Side Effects, देखें ये फनी मीम्स

  • Updated on 3/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीएम मोदी ने आज टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरुआत में आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS Delhi) में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली।कोरोना की वैक्सीन लेने के बाद पीएम मोदी ने देश के लोगों से कोरोना का टीक लगवाने की अपील भी की।

पीएम मोदी को वैक्सीन लगने के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर उसके इस कदम की तारीफ होने लगी तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी है जो उनके इस कदम पर सवाल उठा रहे हैं। जिसके कारण आज पीएम मोदी सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे हैं।

देखिए यूजर्स ने क्या क्या कहा---

डॉक्टरों ने किया असाधारण काम 
सूत्रों के मुताबिक, पुडुचेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा ने मोदी को भारत बायोटेक के कोवैक्सीन टीके की पहली खुराक लगाई।  उन्होंने ट्वीट किया कि मैंने एम्स में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली। कोविड-19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने बहुत कम समय में असाधारण काम किया है।       

आत्मनिर्भरता की आड़ में किसानों को कंपनी-निर्भर बनाना चाहती है मोदी सरकार : कांग्रेस


भारत को कोविड​ मुक्त बनाएंगे​​​​​​
उन्होंने कहा कि मैं उन सभी लोगों से कोरोना वायरस का टीका लगवाने की अपील करता हूं, जो इसके पात्र हैं। हम सब मिलकर भारत को कोविड-19 से मुक्त बनाएंगे। दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान के तहत, एक मार्च से वरिष्ठ नागरिकों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीका लगाया जाएगा। टीकाकरण के लिए लोग कोविन टू-पाइंट जीरो पोर्टल या आरोग्य सेतु जैसे अन्य आई टी ऐप्लीकेशन पर अपना पंजीकरण करा सकेंगे।      

मुजफ्फरनगर के गांवों में कृषि कानूनों के मुकाबले गन्ने का मुद्दा हुआ ज्यादा हावी

किसी भी रास्ते को नहीं किया गया बंद
प्रधानमंत्री ने ट्वीट के साथ ही टीका लगवाते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह असमिया गमछा पहने दिख रहे हैं और मुस्कुराते हुए टीका लगवा रहे हैं। उनके साथ इस तस्वीर में सिस्टर निवेदा के अलावा केरल की रहने वाली एक अन्य नर्स रोसम्मा अनिल भी दिख रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री के एम्स पहुंचने के दौरान किसी भी रास्ते को बंद नहीं किया गया और ना ही यातायात को रोका गया। लोगों को परेशानी न हो, इसलिए उन्होंने टीके के लिए सुबह का समय चुना। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.