Friday, Nov 16, 2018

PM मोदी ने पूरा किया विराट का दिया #FitnessChallenge , देखें तस्वीरें

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के द्वारा मिले फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकारते हुए अपना फिटनेस वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी एक्‍सरसाइज और योगा करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड करते हुए उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मणिका बत्रा और आईपीएस अधिकारियों , खासकर वे जिनकी आयु 40 वर्ष से अधिक है, को फिटनेस चुनौती भी दी है।


पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं। योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व (पृथ्वी,जल,अग्नी,वायू,आकाश) से भी प्रभावित हूं। ये काफी रिफ्रेश फील कराता है।'

इस विडियो में पीएम मोदी बुद्ध की प्रतिमा के सामने अनुलोम-विलोम भी करते दिख रहे हैं। इसके अलावा वह पीएम आवास के ग्राउंड में विभिन्न एक्सराइज कर रहे हैं।

Navodayatimes

पीएम मोदी को यह चैलेंज भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का ने दिया था।जिसको आज पीएम मोदी ने पूरा कर दिखाया। 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही देश के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने #HumFitTohIndiaFit के तहत देश में फिटनेस की एक मुहीम चलाई थी।

पीएम मोदी ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें पीएम एक ऐसे गोल ट्रैक पर चलते दिख रहे हैं जिस पर मिट्टी, लकड़ी, कंकड़, बालू और पानी भी है।



अब यह देखना रोचक होगा कि कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा पीएम मोदी के इस फिटनेस चैलेंज का किस तरीके से  जवाब देते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.