Friday, Oct 07, 2022
-->
pm modi congratulated the countrymen on the occasion of mahashivaratri anjsnt

PM मोदी समेत इन दिग्गज नेताओं ने महाशिवरात्रि के पर्व पर दी देशवासियों को शुभकामनाएं

  • Updated on 3/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज पूरे देश में महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जा रहा है। ऐसे सुबह से ही मंदिरों में भगवान शिव को जल चढ़ाने लिए भक्तों का तांता लग गया है। ऐसे में इस पर्व के मौके पर पीएम मोदी, राष्ट्रपति समेत कई दिग्गज नेताओं ने देशावासियों को दी शुभकामनाएं।

पीएम मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा-देशवासियों को महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर ढेरों शुभकामनाएं। हर-हर महादेव।

महाशिवरात्रि के पुनीत अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं। देवी पार्वती और भगवान शिव के विवाह के पावन स्मरण स्वरुप मनाया जाने वाला यह उत्सव सम्पूर्ण मानवता के लिए कल्याणकारी हो।

वहीं  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा महाशिवरात्रि के पावन पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं! भोलेनाथ आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और शांति प्रदान करें. जय भोलेनाथ।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शिवरात्रि के मौके पर सभी को शुभकामनाए देते हुए लिखा-आप सभी को #महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। हर हर महादेव।

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी महाशिवरात्रि की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि समस्त प्रदेश व देशवासियों को महाशिवरात्रि की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें। महादेव शिव की साधना का यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आए।

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर लिखा कि सभी देशवासियों को महाशिवरात्रि के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं, हर हर महादेव।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.