Sunday, Oct 17, 2021
-->
pre registration start battlegrounds mobile india pubg mobile fans register in this way anjsnt

Battlegrounds Mobile India का प्री रजिस्ट्रेशन शुरू, PUBG Mobile फैंस ऐसे करें रजिस्टर

  • Updated on 5/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अगर आप भी PUBG Mobile गेम  के फैंन हैं तो आज ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। आज से ही  Battlegrounds Mobile India का Pre-Registration शुरूकर दिया गया है। अगर आप भी इसका इंतजार कर रहे थे तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में आप आसानी से रजिस्ट्रेशन कैसे कर कर सकते हैं।

Whatsapp में आया बड़ा अपडेट! जारी हुई ये ShortCut Keys

ऐसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन--

  • सबसे पहले  गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा
  • उसके बाद  Battlegrounds Mobile India को सर्च करना होगा
  • अब प्री रजिस्टर के बटन पर क्लिक करना होगा

आपको बता दें कि PUBG Mobile का भारतीय वर्जन Battlegrounds Mobile India को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी अभी कोई तारीख तो सामने नहीं आई है लेकिन गेम के डेवलपर Krafton ने कहा है कि यह गेम एंड्रॉइड और iOS दोनों यूजर्स के लिए फ्री होगा। हालांकि माना जा रहा है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को इसी साल जून में लॉन्च किया जा सकता है।

Isro के इस कदम से बढ़ी हैकर्स की परेशानी, फ्री-स्पेस क्वांटम कम्यूनिकेशन का किया सफल परीक्षण

प्लेयर्स के बीच उत्साह
आपको बता दें कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को लेकर प्लेयर्स के बीच काफी उत्साह है। इसी उत्साह को और बढ़ाने के लिए कंपनी ने कहा कि जो भी इस गेम में प्री रजिस्टर करेगा उसे रिवॉर्ड्स दिया जाएगा।

Battlegrounds Mobile India में शामिल होंगे ये फीचर्स
कंपनी के मुताबिक इस गेम में कई इवेंट्स होंगे। कई ऐसे फीचर्स भी होंगे जिसमें आप टूर्नामेंट और लीग गेम खेल सकेंगे।इसके साथ ही बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेलने के लिए उन्हें पैरेंट्स की परमिशन की जरूरत होगी और उन्हें पैरेंट्स का मोबाइल नंबर भी देना होगा। ये इसलिए भी रखा गया जिससे परिवार को पता हो कि बच्चा कितनी देर से गेम खेल रहा है।
 

comments

.
.
.
.
.