Monday, May 16, 2022
-->
priyanka gandhi expressed happiness over cancellation of cbse board exam djsgnt

प्रियंका गांधी ने CBSE बोर्ड परीक्षा रद्द होने पर खुशी जाहिर की, कही ये बात

  • Updated on 6/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना काल में इस साल सीबीएसई 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द कर दी गई। इस महामारी में केंद्र सरकार के इस फैसला का चौतरफा तारीफ हो रही है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी केंद्र सरकार के इस फैसला का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर एक्जाम रद्द होने पर खुशी जाहिर की और साथ ही सीबीएसई 12वीं बोर्ड के परीक्षार्थियों को शुभकामनाएं भी दीं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘12वीं कक्षा के छात्रों को बधाई। आपकी आवाज सुनी गई। इतनी अनिश्चितता और दबाव के बाद आप लोग आज आराम करने और जश्न मनाने के हकदार हैं। खुशहाल, स्वस्थ और उज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।’

केजरीवाल ने मोदी सरकार से फिर की 12वीं की परीक्षाएं रद्द करने की अपील 

प्रियंका गांधी ने भी रद्द करने की थी अपील
बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी ने सोमवार को केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को पत्र लिखकर आग्रह किया था कि कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर को ध्यान में रखते हुए सीबीएसई की 12वीं कक्षा की परीक्षा कराने पर पुनर्विचार किया जाए। गौरतलब है कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर केंद सरकार ने मंगलवार को केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा रद्द करने का निर्णय लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.