Friday, Jun 18, 2021
-->
priyanka gandhi husband robert vadra corona positive video released information anjsnt

कोरोना की चपेट में आए प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा, Video जारी कर दी जानकारी

  • Updated on 4/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा आसमान छू रहा है। ऐसे में कई सेलेब्स और राजनेता कोरोना की गिरफ्त में आ गए हैं। अब कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्रियंका गांधी ने जारी किया वीडियो
पति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार में सनसनी मच गई है। इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने अपनी असम की यात्रा को भी  रद्द कर दिया है। जिसकी जानकारी खुद प्रियंका गांधी वाड्रा ने वीडियो जारी करते हुए दी है।

प्रियंका का EVM पर सवाल, कहा- सभी दलों को इसके उपयोग पर फिर से सोचना चाहिए

 रद्द किया असम दौरा
 प्रियंका ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि हाल हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, कहा- कुप्रबंधन से पार्टी की बिगड़ रही स्थिति

रॉबर्ट वाड्रा ने किया पोस्ट
 आपको बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- दुर्भाग्य से मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया है। कोविड के नियमों के अनुसार मैं और मेरी पत्नी प्रियंका आइसोलेशन में है। प्रियंका के साथ ही घर से सभी मेंबर्स की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है।

कोरोना पॉजिटिव सचिन तेंदुलकर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

देश में कोरोना का कहर
भारत में बीते 24 घंटे में  कोविड-19 (Covid-19) के 81,466 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,23,03,131 हो गई। इस वर्ष सामने आए संक्रमण के ये सर्वाधिक मामले हैं। 

कोविड-19 से मृत्यु दर 1.33 प्रतिशत
आंकड़ों के अनुसार, पिछले 22 दिनों से लगातार बढ़ते नए मामलों के साथ ही उपचाराधीन मरीजों की संख्या भी बढ़कर 5,84,055 हो गई, जो कुल मामलों का 4.78 प्रतिशत है। इस साल 12 फरवरी को उपचाराधीन मरीजों की संख्या सबसे कम 1,35,926 थी, जो तब के कुल मामलों का 1.25 प्रतिशत थी। देश में अभी तक कुल 1,14,74,683 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं और मरीजों के ठीक होने की दर 93.89 प्रतिशत है। वहीं, कोविड-19 से मृत्यु दर 1.33 प्रतिशत है।

पढ़ें बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.