Sunday, Nov 28, 2021
-->
punjab-amrinder-singh-farmer-protest-delhi-sobhnt

किसान आंदोलन: CM अमरिंदर की किसानों से अपील- मोबाइल टॉवरों को न पहुंचाए नुकसान

  • Updated on 12/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह (Amrinder singh) ने शुक्रवार को प्रदर्शनकारी किसानों से राज्य में दूरंसचार सेवाएं बाधित नहीं करने का आग्रह किया। ऐसी खबरें आई थीं कि प्रदर्शनकारी किसान मोबाइल टावरों को की जा रही बिजली आपूर्ति को बाधित करने का प्रयास कर रहे हैं, जिन पर प्रतिक्रिया देते हुए सिंह ने यह अपील की।       

पाकिस्तान की अदालत ने डेनियल पर्ल हत्याकांड के आरोपी आतंकी उमर शेख को दिया छोड़ने का आदेश

किसानों से संयम बरतने की अपील की
मुख्यमंत्री ने किसानों से वैसा ही संयम बरतने का अनुरोध किया, जैसा कि वह बीते कई महीनों से बरतते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम लोगों के लिये दूरसंचार कनेक्टिविटी पहले ही कोविड-19 महामारी के दौरान काफी मुश्किल हो चुकी है।       सिंह ने कहा कि केन्द्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को वही अनुशासन और जिम्मेदारी की भावना दिखानी चाहिये जैसी वह बीते एक महीने से दिल्ली सीमा पर जारी प्रदर्शन के दौरान दिखा रहे हैं और इससे पहले राज्य में हुए आंदोलन के दौरान दिखा चुके हैं।       

सफरनामा 2020: ऐतिहासिक राम मंदिर भूमि पूजन, हाथरस कांड, विकास दुबे एनकाउंटर का साक्षी बना ये साल

गैर-कानूनी गतिविधि में शामिल होने से बचे
राज्य सरकार के एक बयान के अनुसार सिंह ने यह अपील टॉवर एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोवाइडर एसोसिएशन (TAIPA) के अनुरोध की है। एसोसिएशन ने राज्य सरकार से अनुरोध किया था कि वह किसानों से कहे कि वे न्याय के लिये अपने संघर्ष के दौरान किसी भी गैर-कानूनी गतिविधि में शामिल होने से बचें।      

इससे पहले, खबरें मिली थीं कि किसान मनसा, बरनाला, फिरोजपुर और मोगा समेत पंजाब के विभिन्न हिस्सों में बीते कुछ दिन से एक विशेष दूरसंचार ऑपरेटर के मोबाइल टावरों को की जा रही बिजली आपूॢत को काट रहे हैं।       

 

ये भी पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.