Wednesday, Dec 01, 2021
-->
Punjab Amrinder singh Modi Government Aap SAD sobhnt

कृषि कानून पर पंजाब विधानसभा में जोरदार बहस, SAD और AAP कर रहे हैं विधानसभा के बाहर प्रदर्शन

  • Updated on 10/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) के तीनों कृषि कानूनों को लेकर पंजाब की राजनीति गर्माई हुई है। पंजाब (Punjab) में किसान जोरों से इस बिल का विरोध कर रहे हैं। पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder singh) ने सदन के विशेष सत्र को बुलाया है। वहीं दूसरी तरफ शिरोमणि अकाली दल और आप इस सत्र का विरोध कर रही हैं। उनका कहना है कि पंजाब सरकार केंद्र के साथ फिक्स मैच खेल रही है।  

मैसूर यूनिवर्सिटी में बोले PM मोदी- 6 साल में हुए बहुत सारे सुधार, हर साल खुली एक IIT

 

अमरिंदर सिंह ने किया ट्वीट
बता दें इससे पहले पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू होने से पहले मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'आज से शुरू हो रहे महत्वपूर्ण विशेष सत्र के लिए मैं विधानसभा पहुंच गया हूं। हम केंद्र के किसान विरोधी कानूनों से पंजाब की खेती को बचाने और हितों की रक्षा के लिए चर्चा व बहस करने के लिए मिल रहे हैं।' 

 

ट्रैक्टर से पहुंचे थे विधानसभा
पंजाब सरकार का विधानसभा में विरोध करने के लिए शिअद के लोग ट्रैक्टर से विधानसभा पहुंचे थे। इससे पहले विधानसभा के बाहर शिअद के लोगों ने धरना दिया। उन्होंने विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। शिअद के लोगों के साथ पंजाब में आम आदमी पार्टी के लोग भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। आप विधायकों ने इस दौरान काले कपड़े भी पहने हुए थे।  

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.