Saturday, Jan 29, 2022
-->
punjab congress sidhu will become the state president djsgnt

पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी हलचल को शांत करने की कवायद तेज, सिद्धू बनेंगे प्रदेश अध्यक्ष!

  • Updated on 8/26/2021

नई दिल्ली/ धीरज सिंह। विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी हलचल अब शायद कम को जाए।मिली जानकारी के अनुसार अब पार्टी आलाकमान नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए तैयार हो गई है। बताया जा रहा है कि पार्टी के इस फॉर्मूले से सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सुलह हो सकता है।

इस फॉर्मूले से संतुष्ट हैं सिद्धू
कांग्रेस पार्टी में चल रही सियासी अनबन के बीच पार्टी के इस फैसले से सिद्धू गुट में संतुष्टि जाहिर की गई है। बता दें, कांग्रेस पार्टी की ओर से एक सुलह कमिटी बनाई गई थी। कमिटी के सदस्य हरिश रावत ने बताया फॉर्मुला के मुताबिक, दो प्रदेश कार्यकारी भी बनाए जा सकते हैं। इनमें से एक हिंदू सवर्ण समुदाय से होगा और एक दलित समुदाय से बनाने की तैयारी है।

हरीश रावत ने दी जानकारी
हरीश रावत ने कहा कि अमरिंदर और सिद्धू ने यह माना है कि उनका साथ रहना जरूरी है। पंजाब में अब कोई शिकवा नहीं है। हाल में सिद्धू की ओर से किए गए ट्वीट्स को लेकर हरीश रावत ने कहा कि उनका अंदाज-ए-बयां ही कुछ ऐसा है कि तारीफ भी आलोचना लगती है। इसे तो नहीं बदला जा सकता।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.