Tuesday, Dec 07, 2021
-->
raghav chadha seeks judicial inquiry,  goa and resignation of cm

राघव चड्ढा ने गोवा की भाजपा सरकार पर लगे आरोपों की मांगी न्यायिक जांच और मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत स

  • Updated on 10/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी ने आज गोवा के पूर्व राज्यपाल एवं मेघालय के मौजूदा राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के खिलाफ  उजागर किए गए भ्रष्टाचार पर भाजपा को कटघरे में खड़ा किया। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं विधायक राघव चड्ढा ने गोवा की भाजपा सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की न्यायिक जांच कराने और मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को तत्काल इस्तीफ ा देने की मांग भी की है। 
        राघव चड्ढा ने कहा कि प्रधानमंत्री को जब इसके बारे में बताया गया, तो उन्होंने भ्रष्ट मुख्यमंत्री को हटाने के बजाय भ्रष्टाचार उजागर करने वाले गवर्नर को ही हटा दिया। आजाद भारत के इतिहास में पहली बार संवैधानिक पद पर बैठे एक राज्यपाल ने इतने बड़े भ्रष्टाचार का उजागर किया है। उन्होने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान भ्रष्टाचार किया गया। जब लोगों की जानें बचानी चाहिए थी, गरीब आदमी का पेट भरना चाहिए था और उसकी जेब में पैसे डालना चाहिए था, उस दौर में सीएम प्रमोद सावंत अपनी जेब भर रहे थे। 
       उन्होने कहा कि अगर प्रधानमंत्री, सीएम प्रमोद सावंत को बर्खास्त नहीं करते हैं, तो यही माना जाएगा कि केंद्र में बैठी भाजपा भी गोवा सरकार के भ्रष्टाचार में लिप्त है। राघव चड्ढा ने कहा कि सत्यपाल मलिक ने एक पत्रकार से बातचीत करते हुए बहुत ही सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि गोवा की भाजपा सरकार और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत हर चीज में भ्रष्टाचार करते हैं। गोवा के लोग मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और उनकी सरकार के भ्रष्टाचार को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होने कहा कि गोवा की जनता की ओर से हम मांग करते हैं कि तत्काल प्रभाव से गोवा के सीएम प्रमोद सावंत अपने पद से इस्तीफा दें। उन्हें मुख्यमंत्री बने रहने का कोई हक नहीं है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.