Tuesday, Jun 22, 2021
-->
rahul gandhi target narendra modi govt for covid 19 anjnst

कोरोना महामारी पर राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना,कहा- बिल्कुल फेल है मोदी सरकार

  • Updated on 5/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में बढ़ रहे कोरोना के मामले को लेकर लगातार विपक्ष केंद पर हमला कर रहा है। हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना महामारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

राहुल का केंद्र पर हमला
 इस बार राहुल गांधी ने देश में वैक्सीन बेरोजगारी और कोरोना के कारण जनता का जो हाल हुआ है उसपर केंद्र को निशाने पर लिया  है।राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि ना वैक्सीन, ना रोजगार, जनता झेले कोरोना की मार। उन्होंने मोदी सरकार को पूरी तरह फेल करार दिया है।

UP में बेकाबू हुई कोरोना महामारी! अगले सोमवार तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

महामारी को समझने और उससे निपटने में सरकार पूरी तरह विफल
एक साक्षात्कार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि सरकार शुरुआत से ही कोरोना महामारी को समझने और उससे निपटने में पूरी तरह विफल रही है। जबकि वैज्ञानिकों ने भी बार-बार चेतावनी दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए गांधी ने कहा कि भारत दुनिया में पहला देश है जो विशेषज्ञ और विशेषाधिकार प्राप्त समूह के दिशा निर्देशों के बगैर इस महामारी का सामना कर रहा है।

देश में कोरोना का कहर
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में देशभर में 3 लाख 82 हजार 315 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। वहीं 3 हजार 780 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ा है। हालांकि राहत की बात ये है कि 3 लाख 38 हजार 439 लोग एक ही दिन में कोरोना वायरस को मात देकर ठीक भी हुए हैं।  

पेट्रोल डीजल की कीमत में लगी आग, जेब पर पड़ रहा भारी असर

अब तक देशभर में इतने लोग संक्रमित
केंद्रीय स्वास्थ्य की जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार देश में अब तक कोरोना से 2 करोड़ 6 लाख 65 हजार 148 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 1 करोड़ 69 लाख 51 हजार 731 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं। वहीं जानलेवा वायरस की चपेट में आने से 2 लाख 26 हजार 188 लोगों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में देश में 34 लाख 87 हजार 229 लोगों को इलाज चल रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.