Saturday, Feb 29, 2020
raj thackeray mns chief supported demand of tmc mamata banerjee to remove evms

#EVM के खिलाफ रैली के लिए राज ठाकरे ने ममता बनर्जी को दिया न्योता

  • Updated on 7/31/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को ईवीएम को हटाने की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मांग का समर्थन किया और कहा कि लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में उनकी पार्टी का तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो समर्थन करेंगी। 

उन्नाव कांड : मोदी सरकार ने CBI को सौंपी पीड़िता हादसे मामले की जांच

#BJP ने अपने सांसदों के साथ IIM, IISC जैसे संस्थानों के स्टूडेंट्स को बनाया इंटर्न

मनसे सुप्रीमो ने कहा कि वह बनर्जी को आमंत्रित करने कोलकाता आए हैं ताकि वह 21 अगस्त को महाराष्ट्र में ईवीएम विरोधी रैली में शामिल हो सकें। बहरहाल, टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि पूर्व नियोजित कार्यक्रम के कारण वह रैली में शामिल नहीं हो सकेंगी। 

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के खिलाफ बाजार में लगे 'हमारी भूल, कमल का फूल' के पोस्टर

ठाकरे ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं यहां ममता जी को महाराष्ट्र में 21 अगस्त को होने वाली रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने आया हूं जिसमें ईवीएम के स्थान पर मतपत्र लाने की मांग की जाएगी। यह ईवीएम विरोधी मुहिम होगी। वह देश के उन मुख्य नेताओं में शामिल हैं जिन्होंने ईवीएम के खिलाफ ङ्क्षचता जताई थी।’’ 

उन्नाव रेप मामले की जांच और अदालती प्रक्रिया का संज्ञान ले सुप्रीम कोर्ट : कांग्रेस

संवाददाता सम्मेलन में ठाकरे के साथ बनर्जी भी मौजूद रहीं। मनसे प्रमुख ने कहा कि बनर्जी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह ‘‘लोकतंत्र बचाने’’ की उनकी पार्टी की मुहिम का समर्थन करेंगी। बता दें कि इस महीने विपक्ष मिलकर ईवीएम के खिलाफ जोरदार मुहिम चलाने वाला है। इसमें कांग्रेस भी बढ़-चढ़कर भाग लेगी।

अब्दुल्ला ने मोदी से मुलाकात का मांगा वक्त, जम्मू कश्मीर के हालात से कराएंगे अवगत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.