Monday, Nov 28, 2022
-->
ramdas athawale chief of republican party of india corona positive sobhnt

Go Corona Go का नारा देने वाले मंत्री रामदास अठावले आए कोरोना की चपेट में

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) (Republican Party of India (A)) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले (Ramdas athawale) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Corona positive) निकला है। रामदास अठावले ने खुद इस बात की जानकारी दी है। अठावले अब मुंबई के किसी अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं। बता दें कोरोना की शुरुआती समय में ही अठावलने 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था। 

बिहार की जनता के लिए सोनिया गांधी का संदेश, कहा- अपराध के दम पर नहीं खड़ी हो सकती सरकारें 


अठावले ने किया ट्वीट
रामदास अठावले ने ट्वीट करके कहा है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। एहतियात के तौर पर अगले कुछ दिन अस्पताल में रहकर इलाज कराउंगा। जो कोई भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया हो। वह अपना कोरोना टेस्ट करा ले। उन्होंने अपना ट्वीट मराठी में लिखा है।

PM मोदी ने इंफेंट्री दिवस पर सैनिकों को दी बधाई, बोले- आपकी बहादुरी लाखों को प्रेरित करती है 

रामदास अठावले की उम्र 60 साल है
बता दें लॉकडाउन के दौरान आठवले का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कुछ लोगों के हाथ में तख्ती थमा कर 'गो कोरोना गो' के नारे लगाते नजर आए थे। उनके इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आई थी। हालांकि अब रामदास अठावले का कहना था कि उनका स्लोगन आज पूरे विश्व में लोग कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि रामदास अठावले की उम्र 60 साल है। वह राज्यसभा सांसद हैं और मोदी सरकार के दोनों कार्यकाल में केंद्रीय मंत्री बने। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

 

comments

.
.
.
.
.