Tuesday, Jun 22, 2021
-->
raosaheb-danve-harshvardhan-jadhav-arrested-pune-police-sobhnt

केंद्रीय मंत्री के दामाद ने सड़क पर की मार-पीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल में कटी रात

  • Updated on 12/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री रावसाहब दानवे (Raosaheb Danve) के दामाद हर्षवर्धन जाधव (Harshvardhan Jadhav) को पुणे से गिरफ्तार किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने एक बाइक सवार के साथ सड़क पर हाथापाई की थी। हाथापाई के बाद पीड़ित पक्ष ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और पूर्व विधायक को पूरी रात थाने में काटनी पड़ी।  

किसानों ने जाम किया चिल्ला बॉर्डर, दिल्ली-नोएडा पर लिंक रोड पर यातायात बाधित

हर्षवर्धन ने की मारपीट
बता दें यह पूरी घटना सोमवार रात 8-9 बजे की है। जिस समय यह घटना घटी जब हर्षवर्धन अपने गाड़ी से बाहर निकल रहे थे। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला एक बाइक सवार व्यक्ति से उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों के काफी कहा सुनी हुई। जिसके बाद हर्षवर्धन ने पीड़ित पक्ष को लात-भूसों से मारना शुरु कर दिया। वहीं मौके पर खड़े कुछ लोगों ने हर्षवर्धन में भी पिटाई लगा दी।  

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

जेल में कटी रात
इस घटना के कुछ देर बाद ही मौके पर पहुंचे लोगों ने हर्षवर्धन के साथ भी जमकर मारपीट की थी। मंत्री के बेटे को स्थनीय लोगों के पीटने के बाद उनकी हालत इतनी खराब हो गई की उनके कपड़े तक फट गए थे। जिसके बाद मौके पर पुलिस आ गई और हर्षवर्धन को थाने ले गई। और दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली। 

Farmer Protest पर SC की नसीहत- राष्ट्रीय मुद्दे को सहमति से सुलझाएं

पुलिस ने किया गिरफ्तार
मालूम हो कि एक मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद हर्षवर्धन की गिरफ्तारी तक पहुंच गया। कहा जा रहा है कि दोनों पक्षों ने झगड़े को आपसी  सहमति से निपटाने की इच्छा व्यक्त की थी, लेकिन अचानक शिकायतकर्ता ने हर्षवर्धन के खिलाफ शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया। पूर्व विधायक हर्षवर्धन को 15 दिसंबर की रात लॉकअप में गुजारनी पड़ी। उनपर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज हुआ है, साथ ही दूसरे पक्ष पर केस हुआ है। 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.