Friday, Feb 28, 2020
rebels may be onsidered if wants to return says sukhbeer badal

बागी नेता अकाली दल में लौटना चाहें तो हो सकता है विचार : सुखबीर बादल

  • Updated on 2/9/2020

नई दिल्ली (ममता/टीम डिजिटल)। शिरोमणि अकाली दल सिख कौम की सबसे बड़ी पार्टी है, जिसे छोड़कर जाने वालों का अपना ही नुक्सान है, पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद किया खुला ऐलान
यह बात शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने आज पूर्व मुख्य संसदीय सचिव विरसा सिंह वल्टोहा के आवास में 13 फरवरी की रैली को लेकर अकाली नेताओं, वर्करों के साथ मीटिंग करने के बाद कही।

कोरोना वायरस: अमृतसर में मां-बेटी अस्पताल में भर्ती, परीक्षण के लिए भेजे गए नमूने

अमरपास सिंह बौनी अजनाला से वापसी पर कोई बात नहीं हुई
उन्होंने कहा कि अमरपाल सिंह बौनी अजनाला से पार्टी में वापसी को लेकर कोई बात नहीं हुई पर बागी पार्टी में लौटना चाहें तो विचार किया जा सकता है। उन्होंने दावा किया कि बड़ी संख्या में अकाली नेता घर वापसी को उनके संपर्क में हैं।

500 ग्राम हेरोइन के साथ अमृतसर में तीन मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

कैप्टन अमरेंद्र सिंह का मकसद सिर्फ सीएम बनना था
उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का मुख्य मकसद मुख्यमंत्री बनना था, जिसके बाद उन्हें पंजाब या पंजाब के लोगों की कोई परवाह नहीं है, क्योंकि वह आगे चुनाव न लडऩे का ऐलान कर चुका है।

अमृतसर जेल से भागे दो कैदी गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

सुखजिंदर सिंह रंधावा तो खुद सुपर गैंगस्टर, जेलों की सुरक्षा भगवान भरोसे
वहीं जेलों की सुरक्षा पर कहा कि जेल मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा खुद सुपर गैंगस्टर है तो फिर जेलों की सुरक्षा भगवान भरोसे ही होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.