Sunday, Sep 26, 2021
-->
rims lalu prasad yadav tejaswi yadav health sobhnt

तबीयत बिगड़ने के बाद लालू से मिलने पहुंचा परिवार, तेजस्वी ने दी पूरी जानकारी

  • Updated on 1/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रिम्स (Rims) में भर्ती लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) की तबीयत बिगड़ने के बाद उनका पूरा परिवार उनसे मिलने के लिए रांची पहुंचा है। बता दें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी लालू यादव से मिलने गई है। इसके अलावा तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव के साथ मीसा भारती भी उनसे मिलने गई हैं। चार्टर्ड प्लेन से यह सभी लोग पहले रांची पहुंचे थे। उसके बाद सभी लोग सभी रिम्स अस्पताल में मिलने गए थे।  बताया जा रहा है कि लालू यादव की तबीयत इस बार काफी खराब है। जिस कारण घर वाले ऐसे अचानक गए हैं।  

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर मोदी ने किया नमन

उनके स्वास्थ्य में आई गिरावट
अपने पिता से मुलाकात करने के बाद लालू यादव ने कहा है कि उनकी स्थिति चिंताजनक है। उनके स्वास्थ्य में काफी गिरावट आई है। लालू यादव की किड़नी 25 प्रतिशत ही काम कर रही है। इसके अलावा लालू यादव का क्रियेटनिन भी काफी बढ़ गया है। और उनको निमोनिया भी है। वह कहते हैं कि उन्हें फेंफड़ों में शिकायत भी देखने को मिली है। उनका चेहरा सूज गया है। वह बताते हैं कि कल उनकी दिनभर जांच चलती रही हैं। वह इसके आगे उनकी जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही बता पाएंगे। वह कहते हैं कि वैसे पूरा परिवार उनका बेहतर इलाज चाहता है। 

ट्रैक्टर परेड में बाधा डालने की साजिश नाकाम, किसानों नेताओं ने पकड़ा एक युवक

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी होगी मुलाकात
तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह इसके बाद अब झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मिलने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ रिम्स के डॉक्टरों ने बताया है कि लालू प्रसाद यादव को सांस लेने में काफी दिक्कत है और उनके खून में सामान्य संक्रमण मिला है।  

तबीयत अचानक खराब हुई है
बता दें डायरेक्टर कामेश्वर प्रसाद ने बताया है कि लालू यादव की तबीयत अचानक खराब हुई है। वह कहते हैं कि उनके फेंफड़ों में संक्रमण है और उनको निमोनिया हुआ है। लालू यादव की कोविड जांच की जा रही है। जिसका कल परिणाम आने वाला है। बता दें सीबीआई की अदालत ने चारा घोटले के मामले में लालू यादव को जेल में बंद किया हुआ है।  लालू काफी लंबे समय से झारखण्ड की जेल में बंद है और स्वास्थ्य खराब होने के बाद रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं।  

उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे भाजपा अध्यक्ष नड्डा  

रिम्स में चल रहा है इलाज 
गौरतलब है कि लालू यादव पिछले एक साल से रिम्स निदेशक के बंगले में रहे हैं। वह वहां रहकर अपना इलाज करा रहे हैं। वह रिम्स में बहुत लंबे समय से अपना इलाज करा रहे हैं। लालू यादव ने पर कई बार सवाल भी खड़े किए गए है कि उनकी तबीयत सच में खराब हुई है या नहीं। लालू यादव की फिलहाल तबीयत को लेकर डॉक्टरों ने चिंता व्यक्त की है। उनका कहना है कि उनका इलाज कोविड की जांच सामने आने के बाद ही किया जा सकता है।  

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.