Wednesday, Dec 07, 2022
-->
rjd bihar election result 2020 bihar election result 2020 trends sobhnt

रुझानों में मिल रही हार के बाद भी महागठबंधन ने जताई उम्मीद, कहा- हम जीत रहे हैं

  • Updated on 11/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार चुनाव (Bihar assembly elecion) के परिणाम सुबह से ही आ रहे हैं। एक्जिट पोल के उलट बिहार के परिणाम महागठबंधन के खिलाफ आ रहे हैं। महागठबंधन को उम्मीद के हिसाब से सीटे नहीं मलती दिख रही हैं। इसके बावजूद पार्टी की तरफ से ट्वीट करके कहा गया है कि चिंता मत कीजिए महागठबंधन की सरकार बनेगी। सभी जिलों से प्राप्त सूचनाएं हमारे पक्ष में हैं। 

गुजरात उपचुनाव : भाजपा सभी आठ सीटों पर आगे, रुपानी बोले- ये तो ट्रेलर है

RJD ने किया ट्वीट
आरजेडी ने ट्वीट करके कहा है कि हम सभी क्षेत्रों के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं से संपर्क में है। प्राप्त सूचनाएं हमारे पक्ष में है। वह कहते हैं कि महागठबंधन की सरकार सुनिश्चित है। सभी प्रत्याशी और काउंटिंग एजेंट मतगणना पूरी होने तक काउंटिंग हॉल में बने रहे। 

रुझानों में बढ़त मिलती देख JDU कार्यालय के बाहर शुरु हुआ जश्न, हो रही आतिशबाजी 

एनडीेए को मिला स्पष्ठ बहुमत

अभी तक आए आंकड़ों के अनुसार एनडीए को अभी तक स्पष्ठ बहुमत मिला है। अभी तक एनडीए 127 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन भी 103 सीटों पर पकड़ बनाए हुए है। अभी तक मिले आंकड़ों के अनुसार बीजेपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वहीं दूसरे नंबर पर आरजेडी 64  सीटों के साथ बढ़त बनाए हुए हैं। 

मप्र उपचुनावः रुझानों में भाजपा 18 और कांग्रेस सात सीटों पर आगे

परिणामों की गिनती चल रही
बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनावों के परिणामों की गिनती चल रही है। अभी तक मिले आंकड़ों के अनुसार एनडीए (NDA) की बढ़त बनती दिख रही है। ऐसे में अगर मतों के हिसाब से अनुमान लगाया जाए तो कह सकते हैं कि अभी कुछ भी स्पष्ठ नहीं है। इन सीटों में 99 ऐसी सीटें हैं जहां वोटों को मार्जिन 2000 से भी कम है। वहीं 7 सीटें तो इनता नजदीक हैं कि यहां वोटों का मार्जिन 60-70 के आसपास है।  

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.