Wednesday, Dec 08, 2021
-->
road-accident-in-up-maharajganj-car-truck-accident-anjsnt

UP: महराजगंज में हुआ भीषण सड़क हादसा, हुई 5 लोगों की मौत

  • Updated on 5/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में देऱ रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिय गया है।

क्या है मामला
ये हादसा महराजगंज  के फरेंदा थाना क्षेत्र में घटित हुई है। यहां देर रात एक बरातियों से भरी कार एक ट्रक से टकरा गई। ये टक्कर इतनी भीषण हुई थी कि मौके पर ही गाड़ी में मौजूद 8 लोगों में से  4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

आंध्र प्रदेश : मरीजों की जान पर भारी पड़ी Oxygen की किल्लत! हुई 11 कोरोना मरीजों की मौत

इलाज के दौरान हुई एक और मौत
जब घायलों को अस्पताल पहुंचाया  गया तो उस वक्त उन सभी का हालत काफी गंभीर थी। उनमें से एक की तो इलाज के दौरान ही मौत हो गई। बाकी बचे हुए तीन  कारसवारियों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 

महाराजा अग्रसेन के छात्रों की अनोखी खोज! बनाया 'प्लाज्मा डोनर्ज' ऐप

कैसे हुआ हादसा
मिली जानकारी के मताबिक ये 8 लोग कार में  फरेंदा थाना क्षेत्र के लीला छापर गांव से  एक बरात में जा रहे थे। जैसे ही गाड़ी करहिया पुल पर पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक ने गाड़ी में सीधी टक्कर मारी। जिसके कारण कार के परखच्चे उड़ गए और कार में मौजूद8 में से 4 लोगों ने दम तौड़ दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.