Friday, Sep 30, 2022
-->
Rohingya looting, creating riots and spreading unrest in society: Adesh Gupta

रोहिंग्या लूटपाट, दंगे फसाद कर समाज में फैला रहे अशांति: आदेश गुप्ता

  • Updated on 8/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा बने रोहिंग्या, बांग्लादेशियों को दिल्ली में बसाने और उन्हें बिजली, पानी की सुविधाएं मुफ्त में मुहैया कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार देशविरोधियों का समर्थन क्यों कर रही है उसका जवाब उन्हें देना ही पड़ेगा।
       आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार 8 वर्षों से रोहिंग्याओं को शरणार्थी बताकर उनकी गैर कानूनी ढंग से बसाती रही है। रोहिंग्या घुसपैठी हैं न कि शरणार्थी, लेकिन केजरीवाल सरकार सिर्फ उनकी सहायता ही नहीं करती बल्कि उनके गैर कानूनी और देशविरोधी गतिविधियों को संरक्षण देती रहती है। 
     उन्होने केजरीवाल सरकार और उसके विभिन्न विभागों के अधिकरियों द्वारा केंद्र सरकार को लिखे पत्र का हवाला देते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार रोहिंग्या को दिल्ली में बसाने की मांग करती रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि आप विधायक इन घुसपैठियों को शरणार्थी बताकर गैर कानूनी कार्य कर रहे हैं। रोहिंग्या लूटपाट, दंगे करवाने और समाज में अशांति फैलाने जैसे समाज और देश विरोधी गतिविधियों में लगे हुए हैं जो कि सिर्फ केजरीवाल के संरक्षण का नतीजा है।
 

comments

.
.
.
.
.