Saturday, Mar 25, 2023
-->
satyendar-jain-should-be-sent-to-jail-in-non-aap-ruled-state-khurana

सत्येंद्र जैन को गैर आप शासित राज्य की जेल में भेजना चाहिए: खुराना 

  • Updated on 1/5/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल में आप सरकार के अधिकारों का दुरुपयोग कर सुविधाएं लेने के बाद अधिकारियों के शिकायती पत्र पर भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि आज तिहाड़ जेल के वरिष्ठ अधिकारियों के जेल महानिदेशक को लिखे पत्र में मंत्री सत्येंद्र जैन के द्वारा उन्हे धमकियां देने का जिक्र किया है जिससे अब उन्हें दूसरे गैर आप शासित राज्य की जेल में भेज देना चाहिए। 
       हरीश खुराना ने कहा कि सत्येंद्र जैन के मंत्री रहते मनमानी एवं अब जेल में भी मनमानी कुछ ऐसी है जैसी हम बालीवुड फिल्मों में मंत्री का पात्र अदा करते कलाकारों को करते देखते हैं। सत्येंद्र जैन की धमकियों को देख तो आज हमे प्रसिद्ध फिल्म नायक के खलनायक अमरीश पुरी की सरकारी अफसरों को धमकियां याद आ रही है। 
        उन्होने कहा कि पिछले दो माह में जिस तरह सत्येंद्र जैन को जेल में सुविधाऐं लेते देखा और अब आज जिस तरह जेल अधिकारियों को मंत्री के द्वारा धमकियां देने का मामला सामने आया है इसलिए अब उन्हें किसी गैर आप शासित राज्य की जेल में भेजना चाहिए। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.