Thursday, Dec 09, 2021
-->
shivsena congress bjp sanjay raut sharad pawar sobhnt

शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- UPA की बागडोर शरद पवार को दें सोनिया गांधी

  • Updated on 3/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शिवसेना (Shivsena) के वरिष्ठ सांसद संजय राउत (Sanjay raut) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (Sharad pawar) को यूपीए की बागडोर देने को कहा है। शिवसेना नेता ने कहा है कि शरद पवार इस समय ऐसे नेता हैं जो पूरे देश में स्वीकृत हैं। ऐसे में सोनिया गांधी को यूपीए की बागडोर छोड़कर शरद पवार को दे देना चाहिए। वह एक निजी न्यूज चैनल में दिए इंटरव्यू में यह बात कहते नजर आते हैं। 

फटी जींस वाले बयान पर मचे बवाल के बाद CM रावत की पत्नी उनके बचाव में उतरीं 

शिवसेना ने उठाय़ा मुद्दा
बता दें इससे पहले संजय राउत ने कई मौकों पर कहा है कि विपक्ष और यूपीए को मजबूत करना है तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को यूपीए की बागडोर छोड़कर शरद पवार को कमान देनी होगी। हालांकि मजे की बात यह है कि शरद पवार के लिए राग अलापने वाली शिवसेना खुद यूपीए का हिस्सा नहीं है। हां मगर महाराष्ट्र में उसके नेतृत्व में एनसीपी और कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र विकास अघाड़ी की सरकार चल रही है। जिसके मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हैं। 

ममता बनर्जी बोलीं- बंगाल में चुनाव जीतने के बाद दिल्ली में लाएंगे ‘परिवर्तन’ 

सभी को UPA में लाने की आवश्यकता
बता दें एक निजी चैनल के इंटरव्यू में सवाल पूछ जाने पर राउत कहते हैं कि देश में इस समय कई ऐसे क्षेत्रीय दल हैं जो न तो यूपीए में हैं और नहीं एनडीए में। ऐसे में इन सभी दलों को यूपीए में लानी की आवश्यकता है। वह कहते हैं कि इस काम को शरद पवार बखूबी कर सकते हैं। क्योंकि वह तेज तर्रार नेता हैं। और स्वीकृति पूरे देश में है। वह बार-बार यूपीए के पुर्नगठन की आवाज उठाते रहे हैं। और कई मौकों पर शरद पवार का नाम आगे भी कर चुके हैं। 

अमरिंदर सिंह ने उठाई EVM की जगह मतपत्र से चुनाव कराने की मांग 

यूपीए की बागडोर संभाली
शिवसेना नेता संजय राउत ने आगे कहा कि वर्तमान में हम एनडीए छोड़ चुके हैं। ममता बनर्जी भी इस समय यूपीए में नहीं हैं। वह कहते हैं कि ऐसी कई सारी छोटी-बड़ी क्षेत्रीय पार्टियां हैं। जो इस समय न तो यूपीए हैं और नहीं कांग्रेस में है। वह कहते हैं कि अगर कांग्रेस को मजबूत करना है तो यूपीए को भी मजबूत करना होगा। वह कहते हैं कि शरद पवार का नाम हमेशा मेरे सामने आता है। वह अगर यूपीए की बागडोर संभालेंगे विपक्ष निश्चिततौर पर मजबूत होगा।   

 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.