Wednesday, May 12, 2021
-->
sitaram yechury son dies due corona virus infection pm modi expresses sorrow anjsnt

सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना वायरस से निधन, PM मोदी ने जताया दुख

  • Updated on 4/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है और इसकी चपेट में आम जनता से लेकर कई बड़े नेता भी आ गए हैं। ऐसे में माकपा महासचिव सीताराम येचुरी  के बड़े बेटे आशीष भी कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे थे लेकिन आज सुबह आशीष का निधन हो गया।

इसकी जानकारी खुद  सीताराम येचुरी ने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने लिखा कि  भारी दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि कोविड-19 से आज सुबह मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को खो दिया। मैं उन सभी का, डॉक्टरों, नर्सों, अग्रिम मोर्चे के र्किमयों, सफाईर्किमयों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमें हिम्मत दी और उनका उपचार किया तथा संकट के समय में हमारे साथ खड़े रहे।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट
 आशीष के निधन से प्रधानमंत्री मोदी भी दुखी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष के दुखद और असामयिक निधन पर उन्हें और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।

आपको बता दें कि आशीष येचुरी पेशे से पत्रकार थे और नौ जून को वह 35 साल के होने वाले थे। वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में संक्रमण का इलाज करा रहे थे। उनके परिवार से जुड़े करीबी लोगों ने बताया कि दो सप्ताह तक बीमारी से लडने के बाद बृहस्पतिवार को सुबह साढ़े पांच बजे आशीष येचुरी ने आखिरी सांस ली।   

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.