Friday, Jul 30, 2021
-->
sleepless nights of 2-foot azim ansari go to the police station and explain the reason anjsnt

2 फुट के अजीम अंसारी की उड़ी रातों की नींद, थाने में जाकर बताइ ये वजह

  • Updated on 3/12/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अगर आम इंसान को शादी करनी होती है तो वो मंदिर जाता है लेकिन उत्तर प्रदेश का एक शख्स ऐसा भी है जो शादी करने की चाहत में थाने पहुंच गया।

क्या है मामला
उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले अजीम मंसूरी शादी करना चाहते हैं लेकिन उनकी शादी नहीं हो पा रही है। जिसकी वजह उनकी हाइट है। आपको बता दें कि 26 साल के अजीम का कद 2 फीट है। जिसके कारण उन्हें शादी करने में काफी परेशानी आ रही है। उनका कहना है कि परिवार वाले भी उनकी शादी नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में अब परेशान होकर वो थाने पहुंच गए।

नामांकन के बाद BJP नेता शुभेंदु अधिकारी की हुंकार, कहा- मैं ही ममता को हराऊंगा

क्या है मांग
अजीम का कहना है कई बार रिश्तेवाले देखने आते हैं लेकिन बाद में मेरी हाइट को देखकर वापिस चले जात हैं। अजीम ने आगे बताया कि वो 6 भाई बहन हैं जब वो स्कूल गए तो वहां पर भी उनका मजाक बनाया गया जिसके बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी। उसके बाद जब वो 21 साल के हुए तो उनके परिवावालों ने उनकी शादी करने की सोची लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनलोगों ने हार मान ली। अजीम के बहनोई ने कहा कि अब अजीम इतना परेशान हो गए हैं कि वो रातभर सो नहीं पाते हैं। 

महाराष्ट्र में कोरोना Return! नागपुर के बाद इन शहरों में लगेगा Lockdown

SDM और सीएम से लगाई गुहार
अजीम ने कहा कि वो अपनी शादी को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी मिले थे और उनसे विनती की थी कि वो उनकी शादी में मदद करें। इसके साथ ही वो एसडीएम से भी मदद की आश में बैंठे हुए थे लेकिन वहां से भी कोई जवाब नहीं आया। 

पढ़ें बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.