slippers-thrown-at-the-election-rally-of-tirupparankundram-on-kamal-haasan

कमल हासन पर तिरुप्परनकुंदरम की चुनावी रैली में फेंकी गयी चप्पलें

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मक्कल निधि मैयम (Makkal nidhi maiam) पार्टी के संस्थापक और अभिनेता से नेता बने कमल हसन (kamal Hassan) पर बुधवार शाम तिरुप्परनकुंदरम (thiruparankundram) विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान चप्पलें फेंकी गयी है। दरअसल कमल हासन ने 3 दिन पहले आजाद भारत का पहला चरमपंथी नीथूराम गोडसे को बताया था। जिसके बाद कुछ लोगों में उनके इस बयान को लेकर नाराजगी थी। वे इस हमले को उसी से जोड़ के देख रहे है।

साध्वी प्रज्ञा के बयान से BJP ने झाड़ा पल्ला, कहा- सार्वजनिक तौर पर मांगें माफी

अरवाकुरिचि (aravakurichi) और तिरुप्परनकुंदरम (thiruparankundram) में रविवार को उपचुनाव होंगे। जिसमें कमल हासन की पार्टी लड़ रही है। वह यहां अपनी पार्टी मक्कल निधि मैयम(MNM) के लिए चुनाव प्रचार कपने आये थे। उन्होंने हमले के बाद दर्ज शिकायत में  भाजपा कार्यकर्ता , हनुमान सेना पर आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि चप्पल उनको नहीं लगी वह भीड़ पर ही गिर गयी थी। 

कमल हासन का विवादित बयान, कहा- स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी था हिंदू

वहीं दूसरी ओर विवादों में घिरने के बाद कमल हासन ने बुधवार को कहा कि उन्होंने वही कहा है जो एक ऐतिहासिक सच था। इससे पहले  हासन अपने विरोधियों से बस ‘जायज आरोप' लगाने को कह चुके हैं और पूछा कि राजनीति में कदम रखने के बाद क्या वह समाज के बस एक ही तबके की बात करें। हासन ने मदुरै के समीप तिरूपुरकुंदरम में उप चुनाव के प्रचार के दौरान कहा, ‘मैं अरवाकुरिचि में जो कुछ कहा, उससे वे नाराज हो गये. मैंने जो कुछ कहा है वह ऐतिहासिक सच है. मैंने किसी को झगड़े के लिए नहीं उकसाया.'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.