कश्मीर में बारिश और बर्फबारी, यातायात स्थगित

  • Updated on 2/20/2017

Navodayatimesनई दिल्ली /टीम डिजिटल। कश्मीर घाटी में रात भर बारिश और ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी हुई है। वहीं श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूस्खलन के कारण यातायात स्थगित कर दिया गया। इसी बीच कल भी राजमार्ग समेत बनिहाल पहाडिय़ों पर मध्यम दर्जे का हिमपात होने और जम्मू मंडल के पुंछ, राजौरी और बनिहाल जिलों के मैदानी इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है।

बड़ा खुलासा! इस जहरीली हवा से हर मिनट में होती है 2 भारतीयों की मौत

 यातायात पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर से जम्मू की ओर वाहनों को जाना था लेकिन बारिश के कारण जवाहर सुरंग के दूसरी ओर कई स्थानों पर फिर से भूस्खलन हुआ है।

 उन्होंने कहा कि सड़क मार्ग के रख-रखाव के लिए जिम्मेदार सीमा सड़क संगठन (बी.आर.ओ.) राजमार्ग पर यातायात बहाल करने के लिए अत्याधुनिक मशीनों के साथ इसकी मुरम्मत के काम में जुटा हुआ है। हालांकि लगातार हो रही बारिश के कारण क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरुस्त करने का काम प्रभावित हो रहा है।उन्होंने कहा कि अगले आदेश तक राजमार्ग पर केवल एकतरफा यातायात की इजाजत होगी।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.