Wednesday, May 12, 2021
-->
subramanian swamy itcell bjp  amit malviya fake account

अपनी ही पार्टी की IT Cell पर भड़के स्वामी, बोले- फर्जी अकाउंट बनाकर मुझे कर रहे परेशान

  • Updated on 9/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने अपनी पार्टी की आईटी सेल (ITCell) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। स्वामी ने बीजेपी के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय (Amit Malviya) पर खुद को परेशान करने के आरोप लगाते हुए आलाकमान से मालवीय को पार्टी से बाहर निकालने के लिए कहा है। स्वामी ने कहा है कि बीजेपी आईटी सेल फर्जी अकाउंट बनाकर मेरे खिलाफ ट्वीट कर रही है।  

रेवले के कानूनों में बदलाव को लेकर केंद्र को भेजा गया प्रस्ताव, बदल जाएंगे ये नियम

 


स्वामी ने कहा मेरे समर्थक कर सकते हैं पलटवार
स्वामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि बीजीपे आईटी सेल बेकार हो चुकी है। वह कहते हैं कि मेरी पार्टी के लोग फर्जी अकाउंट बनाकर मेरे खिलाफ ही हमला कर रहे हैं। वह कहते हैं कि अगर ऐसा मेरे समर्थक भी करने लगे तो इसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा। जैसे मुझ पर हमला करने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।  

 

कांग्रेस के लेटर कांड पर BJP का तंज, संबित ने लिखा- चिट्ठी आई है... आई है

मालवीय को बनाया निशाना
वहीं आगे स्वामी बीजेपी आईटी सेल चीफ अमित मालवीय पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि मैं अमित मालवीय को बहुत दिनों से इग्नोर (Ignore) कर रहा हूं लेकिन बीजेपी को इसे तुरंत ही निकाल देना चाहिए। अमित मालवीय कैरेक्टर ही पूरी पार्टी को गंदा कर रहा है। वह कहते हैं कि हम राम की पार्टी हैं रावण और दुशासन की नहीं ।

बता दें इससे पहले स्वामी ने  अपनी पार्टी के खिलाफ नीट और जेईई के छात्रों की परीक्षा न कराने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार ऐसा करती है तो यह हमारी सबसे बड़ी भूल होगी।  

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-



 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.